नई दिल्ली। मोबाइल फोन बाजार में इस समय Realme के द्वारा पेश किया जाने वाला नया स्मार्टफोन Narzo 70 Pro 5G इन दिनों चर्चा में बना हुआ है। क्योकि यह फोन जिस दिन से लॉन्च किया है, उसी दिन से इसकी अर्ली बर्ड सेल की शुरात की गई थी। इस सेल में इस स्मार्टफोन की बंपर बिक्री देखने को मिली है।

Realme.com और Amazon.in पर लगी इस सेल में फोन Narzo 70 Pro 5G की रिकार्ड तोड़ बिक्री हुए है। इस स्मार्टफोन के बिक्री का आंकड़ा देखे तो  300 यूनिट्स प्रति मिनट बिका हैं। जिसके चलते इस फोन की बिक्री में काफी बढ़ोतरी देखने को मिली है।  हालांकि, कंपनी ने ये जानकारी नहीं दी है कि स्मार्टफोन की कुल कितनी यूनिट्स बिकी हैं।

Realme Narzo 70 Pro 5G कीमत

Realme Narzo 70 Pro 5G की कीमत के बारे में बात करें तो कपंनी ने इस फोन को दो कलर ऑप्शन ग्लास ग्रीन और ग्लास गोल्ड के साथ पेश किया है। 8GB RAM + 128GB स्टोरेज वेरिएंट वाले फोन की कीमत 18,999 रुपये से शुरू होती है, जिसमें आपको कपंनी की ओर से बड़ा डिस्काउंट भी देखने को मिल सकता है।

Realme Narzo 70 Pro 5G के फीचर्स

Realme Narzo 70 Pro 5G के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.67-inch का Full HD+ OLED डिस्प्ले दिया गया है जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। इसमें 8GB RAM और 256GB का इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलता है। यह स्मार्टफोन Android 14 पर बेस्ड ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

Realme Narzo 70 Pro 5G का कैमरा

Realme Narzo 70 Pro 5G के कैमरे के बारे में बात करे तो यह फोन तीन कैमरे से लैस है जिसका पहला कैमरा 50MP का दूसरा कैमरा 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और तीसरा कैमरा 2MP का दिया गया है। वहीं फ्रंट में कंपनी ने 16MP का सेल्फी कैमरा दिया है।

 Realme Narzo 70 Pro 5G की बैटरी

Realme Narzo 70 Pro 5G की बैटरी के बारे में बात करें तो इसमें पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 67W की SuperVOOC चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।