हरियाणा में आज भी लाइव डांस परफार्मर की बहुत डिमांड है, लोग खुशी के मौके पर लाइव डांस परफार्मेंस का आयोजन किया जाता है। वहां पर इन लेडीज आर्टिस्ट के डांस को देखने के लिए हजारों लोगों की लाइन लगी रहती है।

बता दें कि हरियाणा में रागिनी का क्रेज काफी ज्यादा है। वहां पर पुराने लोग भी आधुनिक डांस को चाहते हैं। इस समय इंडिया में हरियाणवी गानों की धूम मची हुई है, और वहां पर डांसर्स हरियाणवी गानों पर ही डांस करते हैं।

उनको देखने के लिए सिर्फ युवा ही नहीं बल्कि बूढ़ो की भी लाइन लगी रहती है। लोग इनके शो को देखने के लिए दूर-दूर से आते हैं। वैसे तो हरियाणा की फेमस डांसर सपना चौधरी हैं जिनको देश के कोने-कोने में जाना जाता है।

उनकी ही तरह कई और डांसर भी हैं जो काफी अच्छा डांस करती है। इनमें से एक रचना तिवारी है जो अपने बोल्ड डांस मूव्स के कारण जानी जाती हैं। वह कई बार अपने डांस करते हुए अपनी हदों को पार कर देती है।

हाल ही में रचना तिवारी का एक डांस वीडियो काफी तहलका मचा रहा है, जिसके गाने के बोल खोल बटन मेरी कुर्ती के… है। इस वीडियो में वह जबरदस्त डांस कर रही है और अपने एक्सप्रेशन से लोगों के होश उड़ा रही हैं। आप इसके वीडियो में देखेंगे की नीचे खड़े ताऊ भी खुद को रोक नहीं पा रहे हैं।

इनको देख कर ऐसा लग रहा है कि शायद वह भी रचना तिवारी के साथ ठुमके लगाना चाहते हैं। रचना के दीवाने बच्चे से लेकर बूढ़े तक हैं। रचना तिवारी को उनके पानी डांस के कारण भी जाना जाता है।

रचना तिवारी का डांस वीडियो हुआ वायरल
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दर्शकों को हर तरीके से खुश कर देने वाली रचना की फैन फालोइंग लाखों की संख्या में हैं। वह जब पानी के बोतल के साथ डांस करती हैं तो कभी-कभी दर्शकों को भी पानी पानी कर देती है। एक बार ताऊ ने स्टेज पर ठुमका लगाया तो उन्होंने बोतल को उस पर ही डाल दिया।