Nokia Asha 309 5G: नोकिया कंपनी ने बहुत ही स्मार्टफोन की दुनिया में एंट्री मार ली. ये कंपनी एक से बढ़के एक स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है. इसके वजह से तो कई सारी कंपनी पीछे छूट गयी है. ऐसे में ये कंपनी सिर्फ ट्रेंड भी नहीं फॉलो कर रही है. अभी जहाँ सभी कंपनी बड़े बड़े स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है वही ये कंपनी मिनी स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है जिसके वजह से ग्राहक इन स्मार्टफोन के तरफ बहुत अट्रैक्ट हो रहा है. अभी हाल ही में इस कंपनी ने Nokia Asha 309 5G स्मार्टफोन को पेश किया है. चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

Nokia Asha 309 5G डिस्प्ले

इस स्मार्टफोन में आपको 6.7 इंच की Super AMOLED डिस्प्ले मिलती है. इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले की प्रोटेक्शन के लिए Corning Gorilla Glass 7 Protection मिलता है.

Nokia Asha 309 5G प्रोसेसर और स्टोरेज

बात अगर इस फोन में प्रोसेसर की करें तो आपको इसमें काफी तगड़ा प्रोसेसर मिलता है.इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 875+ प्रोसेसर मिलता है साथ ही ये स्मार्टफोन Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. अब आते हैं स्टोरेज पर. इस स्मार्टफोन में 8GB रैम, 10 GB रैम और 12GB रैम के साथ ही 128GB, 256GB और 512 GB इंटरनल स्टोरेज मिलता है.

जानिए Nokia Asha 309 5G कैमरा और बैटरी के बारे में

बात अगर इस स्मार्टफोन के कैमरा की करें तो आपको इसमें Quad-Core रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलता है. यही नहीं आपक इसमें 108 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ 32 मेगापिक्सल, 16 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के अलग अलग कैमरा भी दिए जाएंगे. बात अगर सेल्फी कैमरे की करें तो आपको इसमें 42 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया जाएगा.

वही इस फोन में आपको पावरफुल बैटरी मिलती है. इस फ़ोन में 7150 mAh की पावरफुल बैटरी मिलती है. इस पावरफुल बैटरी को चार्ज करने के लिए आपको सुपर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है. इसी के साथ इस मोबाइल फोन में आपको ब्लूटूथ, ब्लूटूथ,वाईफाई जीपीएस जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स भी देखने को मिल जाएंगे.

जानिए क्या है Nokia Asha 309 5G की कीमत और कब होगी लॉन्च डेट

बात अगर Nokia Asha 309 5G की कीमत और लॉन्च डेट की बात करें तो कंपनी ने अभी इस दोनों ही बात पर कोई खुलासा नहीं किया है. जी हाँ अभी इसके कुछ फीचर्स के बारे में बताया गया है.