Samsung Galaxy F34 5G:  Samsung अपने स्मार्टफोन को लेकर हमेशा चर्चा में बना रहता है. अभी हाल ही में ये अपने एक स्मार्टफोन को लेकर चर्चे में है. इसे कंपनी बहुत जल्द लॉन्च करने वाला है. इसको लेकर कंपनी ने अभी कुछ कुछ खुलासे कर दिए है. इसमें आपको फीचर्स और कैमरा बहुत धाकड़ मिला है. इस स्मार्टफोन का नाम Samsung Galaxy F34 5G है. चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे डिटेल में बताते है.

फीचर्स

बात अगर इस स्मार्टफोन के फीचर्स की करें तो आपको इस सैमसंग गैलेक्सी एफ34 5जी स्मार्टफोन में 6.5-inch full-HD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले मिलता है. इस स्मार्टफोन का डिस्प्ले रिफ्रेश रेट 120Hz का है. टीजर के हिसाब से इस फोन का फ्रंट कॉरनिंग गोरिल्ला ग्लास 5 और वाटरड्रॉप स्टाइल कटआउट से लैस मिलेगा.

कैमरा

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले कैमरा की करें तो इस के हिसाब से यह स्मार्टफोन आपको इलेक्ट्रिक ब्लैक और मिस्टिक ग्रीन कलर में मिल जाएगा. एक खबर के हिसाब सैमसंग का कहना है कि यह स्मार्टफोन आपको फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी आपके लिए बहुत ही धाकड़ हो सकता है. इस फोन में आपको 6GB RAM + 128GB और 8GB RAM + 128GB स्टोरेज वैरिएंट में मिल जाएगा. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन का स्पेस बढ़ाने के लिए माइक्रो एसडी कार्ड दिया जाता है. असल में आप इस स्मार्टफोन को 1टीबी तक स्टोरेज बढ़ा सकते है.

कीमत

एक रिपोर्ट से मिली जानकारी के हिसाब से सैमसंग गैलेक्सी एफ34 5जी की कीमत 16-17 हजार रुपये के बीच है. इस स्मार्टफोन को अभी दो दिन पहले यानी की 7 अगस्त को 12 बजे दिन में लॉन्च किया जाएगा. आप यह स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट से भी आसानी से खरीद सकते है. असले में आपपको इस फोन में 5जी के 11 बैंड और स्मार्ट हॉट स्पॉट दिए जाएंगे. यही नहीं आपको इस फोन में Exynos 1280-5nm प्रोसेसर दिया जाएगा जो आपके वीडियो गेम खेलने के लिए शानदार एक्सपीरियंस देगा.