Vivo V30 Pro Smartphone: वीवो का स्मार्टफोन आज अपने एक और स्मार्टफोन के लिए चर्चा में रह रहा है. इस स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर्स लोगों को अपनी तरफ आकर्षित कर रहे है. इस स्मार्टफोन का नाम Vivo V30 Pro दिया गया है. इस स्मार्टफोन में बैटरी भी दमदार दिया गया है. इस स्मार्टफोन में दिया जाने वाला बैटरी दिया गया है. चलिए आपको इस स्मार्टफोन के बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस फोन में 6.79 इंच की डिस्प्ले दी जाने वाली है. इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1260 × 2800 और पिक्सेल डेंसिटी 388 PPE का दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 8GB रैम और 128GB रोम देखने को मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में 12gb Ram और 256gb वाला स्टोरेज वेरिएंट लॉन्च होने वाला है. आपको इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8200 MT6896Z ऑक्टा कोर प्रोसेसर यूज़ किया जाता है. आपको इस फ़ोन में एंड्रॉयड V14 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करने में सक्षम है.

कैमरा

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले कैमरा की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में कैमरा भी एक से बढ़कर एक मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है. इस स्मार्टफोन में 50 एमपी, 8 एमपी और 2 एमपी का कैमरा दिया गया है. चलिए आपको इस स्मार्टफोन में मिलने वाले बैटरी की बात करते है.

बैटरी

आपको इस स्मार्टफोन में 4800 MAh की बैटरी दी जाने वाली है सक्षम है. आपको इस स्मार्टफोन में 100 वाट का चार्जर दिया गया है.

कीमत

बात अगर इस स्मार्ट फोन की लॉन्चिंग की करें तो इसे इस महीने या इस साल कभी भी लॉन्च की जा सकती है. असल में इस फोन की शुरुआती कीमत की करें तो ये 33,990 रुपए से ₹42,990 रुपए के करीब हो सकती है.