वर्तमान समय में Realme के फोन्स को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। बेहतरीन कैमरा क्वालिटी तथा धांसू लुक के कारण लोग इन्हें काफी इस्तेमाल कर रहें हैं। ख़ास बात यह है की Realme के फोन्स आपको काफी किफायती दामों में मिल जाते हैं।

यदि आप भी Realme का कोई फोन लेना चाहते हैं तो आपको यहां हम Realme के एक धांसू फोन के बारे में जानकारी दे रहें हैं। इस फोन का नाम Realme 10 Pro 5G है। यह काफी जबरदस्त फोन है। आइये अब आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

Realme 10 Pro 5G के फीचर्स

Realme 10 Pro 5G में आपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए गए हैं। बता दें की इसमें 6.72 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले आपको दी जाती है। यह 120 hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। यह काफी बेहतरीन डिस्प्ले है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें स्नैपड्रैगन 695 का चिपसेट दिया जाता है। जो की गेमिंग तथा मल्टीटास्किंग के लिए काफी अच्छा माना जाता है। यह फोन एंड्रॉयड 13 पर रन करता है। अतः फीचर्स की दृस्टि से यह फोन काफी अच्छा है।

धांसू हैं कैमरा फीचर्स

इस फोन में आपको काफी धांसू कैमरा फीचर्स दिए गए हैं। अतः फोटोग्राफी के शौकीन लोगों के लिए यह फोन काफी अच्छा विकल्प साबित होता है। आपको बता दें की इस फोन में आपको 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाता है। इसके अलावा इस फोन में 2 मेगापिक्सल का एक अन्य कैमरा भी दिया जाता है। सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा फ्रंट में दिया गया है।

बैटरी तथा कीमत

इस फोन में पावर के लिए काफी दमदार बैटरी दी हुई है। बता दें की इसमें 5000 mah की दमदार बैटरी आपको दी जाती है। जो आपको 2 दिन का शानदार पावर बैकअप प्रदान करती है। इस फोन की कीमत की बात करें तो बता दें की इसके 6GB रैम और 128GB वाले वेरिएंट की कीमत 16000 रुपये है। इसके अलावा इसके 8GB 128GB वाले वेरिएंट की कीमत 18000 रुपये है।