Redmi Note 13 Pro Max: आज कल मार्केट में सबसे ज्यादा Oppo और सैमसंग का जज्बा है. ऐसे में अब एक और स्मार्टफोन ट्रेंड को फॉलो कर रही है. दरअसल रेडमी नोट स्मार्टफोन पूरी दुनिया में तहलका मचा रहा है. आपको इस कंपनी के स्मार्टफोन में एक से बढ़कर क फीचर्स मिलते है.अभी हाल ही में रेडमी का ये स्मार्टफोन Redmi Note 13 Pro Max को लॉन्च किया है. असल में यह 5G फ़ोन है. चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में बताते है.

फीचर्स

आपको इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच का बहुत ही पावरफुल Super Amoled Display मिलता है. इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले का 1120 x 1280 का रेजोल्यूशन पिक्सल मिलता है. इस स्मार्टफोन का डिस्प्ले 120 HZ के रिफ्रेश रेट का है. आपको इसमें डिस्प्ले की प्रोटेक्शन के लिए कोर्निग्र गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन लगाया गया है. इस स्मार्टफोन में Lock लगाया है. यही नहीं इसमें आपको Fingerprint Lock लगाने का सिस्टम भी दिया गए है.

कैमरा

आपकी जानकारी के लिए बता दे बात अगर इस स्मार्टफोन के कैमरा की बात करें तो आपको इसमें सबसे पहले 200MP का एक बहुत ही पावरफुल कैमरा दिया गया है. आपको इसके साथ थ 48MP और 8MP का कैमरा सेटअप दिया गया है. इन सब के अलावा इसमें Wide Angle Lens Camera और Micro Lens Camera का setup भी देखने को मिलेगा जो आपके फोटो और वीडियो क्वालिटी को काफी अच्छा बनाता है.

बैटरी

आपको इस स्मार्टफोन में बैटरी बैकअप धाकड़ मिलता है. आपको इसमें 8000mAh की Power Full बैटरी मिलती है. आपको इसे जिसे चार्ज करने के लिए कंपनी द्वारा 120 वाट का Fast Charging दिया जा रहा है. यही नहीं यह स्मार्टफोन सिर्फ और सिर्फ 18 मिनट में 100% चार्ज हो जाएगा.

कीमत

बात अगर इस स्मार्टफोन के शुरुआती कीमत की करें तो 14,999 रुपए है. आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर मिलते है जिसके कारण आपको कम बजट में इतनी ज्यादा फीचर्स वाला स्मार्टफोन मिलता है.