Sapna Choudhary Dance जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को दिन पर दिन सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया जा रहा है। उनकी डांस और अदा के कारण लोग उनके दीवाने हुए जा रहे हैं। हाल ही में उनका एक नया डांस वीडियो वायरल हुआ है जिनके चर्चे जोरों शोरों से हो रहे हैं।

वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे भीड़ उनके ठुमके की ताल पर झूम रही है। अपने डांस के साथ-साथ अपनी अदाओं से भी लोगों के दिलों को घायल करती हुई सपना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। आइए देखें पूरी वीडियो। 

स्टेज परफॉर्मेंस से जीता लोगों का दिल Sapna Choudhary Dance

सपना चौधरी हरियाणा की जानी-मानी डांसर है जो हमेशा अपने स्टेज शो के कारण चर्चा में बनी रहती है। अगर आप भी उनके बेहतरीन स्टेज शो देखते हैं तो बेशक आपने यह नया वायरल वीडियो भी देखा होगा। इस वीडियो में सपना ने लोगों का दिल जीत लिया। अपने बेहतरीन डांस स्टेप्स और अदाओं से वह हमेशा ही लोगों के आकर्षण का केंद्र बनती है।

Must Read

‘यार तेरा चेतक पे चाले’ गाने से लगाया आग

हाल फिलहाल में सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा हूं उनका वीडियो यार तेरा चेतक पर चले गाने पर वायरल हुआ है। यह गाना सिंगर राजमावर ने गया है और इसके लिरिक्स राइटर आकाश झंडा है। इस सॉन्ग पर सपना ने ब्लू और रेड कलर की सलवार सूट में बहुत ही बेहतरीन परफॉर्मेंस दिया है।

डार्क कलर में सपना बहुत खूबसूरत लग रही है और उनके स्टेप्स उनके सलवार कमीज को और निखर रहे हैं। इस वीडियो पर अब तक 9.5 मिलियन के शानदार व्यूज जा चुकी है। आपको बता दे वीडियो अभी और वायरल हो रहा है और लगातार सोशल मीडिया पर ट्रेन्ड भी कर रहा है। 

यहां देखें पूरी वीडियो

अगर आप भी सोशल मीडिया पर लगता है ट्रेंड कर रहे इस वीडियो को देखना चाहते हैं तो नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके इस पूरी वीडियो का आनंद ले सकते हैं। इस वीडियो में सपना चौधरी द्वारा किए गए पूरे स्टेज परफॉर्मेंस की वीडियो रिकॉर्ड है।

यार तेरा चेतक पे चाले Yaar Tera Chetak Pe Chaale |  Sapna Chaudhary New Song | DJ Song |