नई दिल्लीहरियाणा की सबसे पॉपुलर डांसर्स में से एक मानी जाने वाली सपना चौधरी की अदा का हर कोई दिवाना है। जिसके चलते वो अब घर घर पहचानी जाने लगी है। सपना आज के समय की एक बड़ी सेलिब्रिटी बन चुकी है। जब भी सपनी किसी कार्यक्रम में जाती है इसके लिए वो लाखों रूपए वसूल करती है। उनके डांस के हर एक वीडियो सोशल मीडिया पर आग लगा देते है। जिसे लोग बार बार देखना पसंद करते है।

एक छोटे से प्लेटफार्म से अपनी कला की सुरात करने वाली सपंनी आज के समय में बड़े पर्दे पर भी राज कर रही हैं। उन्होने हिंदी फिल्मों से लेकरकई भाषाई फिल्मों में काम किया है। सपना चौधरी को सबसे बड़ी पहचान छोटे पर्दे पर आने वाले शो बिग बॉस से मिली है।

Binde | Sapna Choudhary Dance Performance | New Haryanvi Songs Haryanavi 2023

वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया सपना चौधरी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें उनकी अदा को देख लोग झूमते नजर आ रही है। जिनके बीच एक दीवाने ताऊ भी सपना की अदा को देख उनके साथ डांस करने को मजबूर हो जाते है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर आ लगा रहा है।

Black Dot | Sapna Choudhary Dance Performance | New Haryanvi Songs Haryanavi 2023

सोशळ मीडिया पर वायरल हो रहा गाना जिसके बोल अंग्रेजी मीडियम है जिसमें वो सफ़ेद रंग का टाइट सूट पहने नज़र आ रही है। इस सूट में वो बोल्ड अदाओं से लोगों के दिल को लूटते नजर आ रही हैं। इस वीडियो को sontek नाम के चैनल पर अपलोड किया गया है. इस वीडियो को अब तक लाखों के व्यूज आ चुके है।