रेडमी का ये स्मार्टफोन मिलेगा 15 हजार से भी कम में, फीचर्स है फायर

Redmi Note 13 Ultra Features: ये बात तो हम सब जानते है की एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन है लेकिन आज हम आपको एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताने वाले है उसका नाम है Redmi Note 13 Ultra स्मार्टफोन . इस में दिए गए फीचर्स भी दमदार है. आपको इस में दिया गया कैमरा भी कम नहीं है. चलिए आपको इस के बारे में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस Redmi Note 13 Ultra Smartphone में फीचर्स पहली नज़र में पसंद आने वाले फ़ी गए है. जी हाँ आपको इस स्मार्टफोन में Octa core snapdragon 950+ G‌ 5G‌ प्रोसेसर दिया गया है जिसके वजह से ये स्मार्टफोन रुक रुक के काम नहीं करता है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में Note 13 Ultra Smartphone मे 6.7 इंच का Full HD+Super AMOLED Display‌ दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 120hz रिफ्रेश रेट दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में डिस्प्ले में स्क्रीन के प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास भी दिया गया है.

कैमरा

बात अगर इस Redmi Note 13 Ultra Smartphone में मिलने वाले कैमरा की बात करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 200 मेगापिक्सल का पावरफुल प्राइमरी कैमरा दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल का अल्ट्रावायलेट सेंसर के साथ दूसरा और 12 मेगापिक्सल का एक सपोर्टेड सेंसर दिया गया है. इन सब के अलावा आपको इस स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का एक माइक्रो सेंसर लगा कैमरा दिया गया है. अब आते है इस स्मार्टफोन में मिलने वाले सेल्फी के के लिए और वीडियो कॉलिंग की सुविधा दी गयी है और इस बार 48 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो आपको ये स्मार्टफोन बजट में मिलने वाला है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन को उन में झिझक भी नहीं मिल जाएगी. इस स्मार्टफोन में Redmi Note 13 Ultra Smartphone की कीमत में आपको 14999 रुपए में मिल जाएगा.