HMD PLUSE PRO Smartphone: इस बार कई सारे स्मार्टफोन लोगों का दिल जीतने के लिए तैयार है. ऐसे में एक और खबर सामने आयी है और जब से खबर आयी है तब से लोग इसके बारे में जानने के लिए उत्सुक है. दरअसल एक रिपोर्ट के हिसाब से HMD ग्लोबल की योजना है की वो इस साल के अंत तक अपना खुद का ब्रांड स्मार्टफोन लॉन्च करें.

जी हाँ दरअसल इस बात का संकेत खुद कंपनी ने दिया है. हाँ वो अलग बात है की कंपनी ने अभी इस बारे में कुछ कहा नहीं है और नहीं कुछ बतायाहै. बता दे ये कंपनी बहुत जल्द HMD पल्स और HMD पल्स प्रो के डिज़ाइन रेंडर को लॉन्च करने वाली है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

कलर और डिज़ाइन

बात अगर इस फोन के डिज़ाइन की करें तो एक रिपोर्ट के मुताबिक लीक हुए रेंडर में तीन कलर में देखने को मिल जाएगा. आपको ये स्मार्टफोन काला, नीला और गुलाबी रंग में दिखाई देगा. वही आपको इस स्मार्टफोन के ब्रांडिंग पीछे के मध्य में दिखाई देने वाली है.

यही नहीं आपको कैमरा का मॉड्यूल ऊपरी बाएं कोने में दिया मिलेगा. आपको इस में बहुत पतले बेज़ेल्स, फ्रंट कैमरे के लिए बीच में एक छेद, दाहिने किनारे पर पावर और वॉल्यूम बटन और बाईं ओर एक सिम कार्ड ट्रे भी दिया गया है जो इसे ख़ास बनाता है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे कहा जा रहा है की इस बेस HMD पल्स में ऑक्टा-कोर चिपसेट दिया गया है और यह 5,000mAh की बैटरी भी दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 6.56-इंच HD+ IPS डिस्प्ले और AI के साथ 13-मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर भी दिया गया है. आपको इस

स्मार्टफोन में 1480 x 720 पिक्सल के रिज़ॉल्यूशन और 90Hz की ताज़ा दर दिया गया है. अब इस स्मार्टफोन का लोगों का इंतज़ार हो रहा है.इसकी कीमत भी कम होने वाली है. कहा जा रहा है की इस स्मार्टफोन की कीमत 15900 के करीब हो सकती है.