होंडा आज के समय में भारत की दिग्गज चार पहिया वाहन निर्माता कंपनी में से एक है बहुत से होंडा की फोर व्हीलर भारतीय बाजार में खूब बेची जा रही हैं आजम Honda Brio के बारे में आपको बताने वाले हैं जिसे आप केवल 2.5 लाख रुपए में ही खरीद सकते हैं। यदि आपका बजट कम है तो यह आपके लिए एक शानदार मौका हो सकता है।

आपको बता दे कि भारतीय बाजार में इसकी कीमत 8 लाख से भी अधिक जाती है। परंतु एक डील के अंतर्गत Honda Brio केवल 2.50 लाख रुपए में ही मिल रही है। चलिए आपको बताते हैं कि आप इस फोर व्हीलर को इतने कम कीमत में कहां से और कैसे खरीद सकते हैं।

Honda Brio की इंजन और माइलेज

यदि आप इस फोर व्हीलर को खरीदने वाले हैं तो आपको बता दे कि इसमें 1198 सीसी की पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया गया है। यह पावरफुल इंजन 86.8 Bhp की अधिकतर पावर और 109 Nm का अधिकतर टिकटोक पैदा करने में सक्षम है। वही माइलेज की बात की जाए तो यह आसानी 19.4 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज दे देती है।

Honda Brio के कीमत

सबसे पहले आपको बता दूं की कंपनी के तरफ से इस फोर व्हीलर को डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। जबकि इसकी आखिरी कीमत की बात की जाए तो भारतीय बाजार में यह 4.65 लाख शोरूम से लेकर 7.02 लाख रुपए एक्स शोरूम पर बेची जा रही थी। परंतु इसी कार को आप केवल 2.50 लाख रुपए में खरीद सकते हैं।

Honda Brio पर मिल रहा शानदार डील

यदि आप भी सोच रहे हैं कि इतने कम कीमत में Honda Brio कहां और कैसे मिल रही है तो आपको बता दे दरअसल या एक सेकंड हैंड गाड़ी है जो की 2014 मॉडल सीएनजी वेरिएंट के साथ बेची जा रही है गाड़ी सिंगल ओनर है और दिल्ली एनसीआर रजिस्टर है।

वहीं यदि इसे आप खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको दिल्ली एनसीआर जाना होगा, जहां पर यह फोर व्हीलर बेची जा रही है। आपको बता दे की गाड़ी 70,000 किलोमीटर चली हुई है और गाड़ी की कंडीशन काफी शानदार है, जिसे आप केवल 2.50 लाख रुपए में ही खरीद सकते हैं।