Infinix Smart 8 Smartphone: अभी हाल ही में Infinix कंपनी अपने ग्राहकों के लिए Infinix Smart 8 को लेकर आया है. इस स्मार्टफोन को इसी साल फरवरी के महीने में लॉन्च किया गया है. इस स्मार्टफोन में 6,000mAh की बैटरी दी गयी है. इस स्मार्टफोन में आपको Unisoc SC9863A1 SoC चिप का प्रोसेसर दिया गया है. चलिए आपको इस स्मार्टफोन के बारे में डिटेल में बताते है.

कीमत

सबसे पहले बात करते हैं कीमत की. बात अगर इस Infinix Smart 8 में फ़िलहाल एक ही वैरिएंट आया है. इसमें आपको 4GB + 128GB वैरिएंट की कीमत NGN 97,900 दिया गया है जो लगभग 10,100 रुपये का है. बता दे अभी हाल ही में इसको नाइजीरिया मार्केट में लॉन्च किया गया है. यह स्मार्टफोन आपको क्रिस्टल ग्रीन, गैलेक्सी व्हाइट, टिम्बर ब्लैक और शाइनी गोल्ड कलर ऑप्शन जैसे कलर ऑप्शन मिलेंगे.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में 6.6-इंच HD डिस्प्ले दिया गया है. इस स्मार्टफोन में डिस्प्ले 1,612 x 720 पिक्सल दिया गया है. इस स्मार्टफोन में डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90Hz का है. आपको इस फोन में प्रोसेसर के तौर पर ऑक्टा-कोर Unisoc T606 SoC चिप का यूज़ किया गया है.इस स्मार्टफोन में आपको 4GB + 128GB वैरिएंट मिलता है. आप चाहे तो इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले को माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से बढ़ा सकते हैं.

कैमरा

बात अगर इस स्मार्टफ़ोन में मिलने वाले कैमरा की करें तो आपको इस Infinix Smart 8 स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. आपको इसमें 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर सेंसर दिया गया है. वही आपको इस स्मार्टफोन में एक सेकेंडरी AI-असिस्टेड सेंसर दिया गया है. वही आपको इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है.

बैटरी

बात अगर इस Infinix में मिलने वाले बैटरी की बात करें तो आपको 10W वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6,000mAh की बैटरी मिलती है. कनेक्टिविटी के तौर पर आपको इस स्मार्टफोन में डुअल सिम 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 5, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स मिलते हैं.