नई दिल्ली: दीपावली के दिन मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में तमाम बी टाउन स्टार्स ने शिरकत की। जिनके बीच नीता अंबानी भी अपनी होने वाली बहू राधिका मर्चेंट के संग वंहा पहुंची थीं। उनकी एंट्री होते ही हर किसी की निगाहें उन्हें ही देखती रही। नीले रंग की साड़ी में नीता अंबानी बेहद खूबसूरत लग रही थी। उनकी मंहगी साड़ी के बीच अंबानी परिवार की बहू राधिका मर्चेंट भी फीकी नजर आ रही थीं। जिसकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

नीता अंबानी जब भी की साड़ी किसी कार्यक्म में पहनकर जाती है। उनकी कीमत जानकर ही लोग हैरान हो जाते है। वो अक्सर मंहगी साड़ियों से सुर्खियो में बनी रहती है। ऐसा ही नजारा मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी   में देखने को मिला। जब वो अपनी होने वाली बहू राधिका संग एंट्री की वैसे ही उन्होंने लाइमलाइट बटोर ली.

नीता अंबानी ने इस पार्टी में ब्लू कलर की साड़ी पहनी थी जिस पर गोल्ड और डांयमंड स्टोन से एंब्राइडरी की गई थी. वहीं नीता के लुक में उनकी स्टाइलिश ब्लाउज चार चांद लगा रहा थां। नीता अंबानी ने इस दौरान डायमंड ईयरिंग्स पहने थे और अपने बालों का जूड़ा बनाया था. ओवरऑल वे काफी स्टाइलिश और खूबसूरत लग रही थीं

नीता अंबानी की बहू भी इस पार्टी में किसी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से कम नही दिख रही थीं। राधिका ने क्रीम कलर के हैवी वर्क वाले प्लाजो के साथ क्रॉप टॉप पेयर किया था। राधिका ने भी डायमंड ज्वैलरी कैरी की थी और अपने बालों को खुला छोड़कर अपना लुक कंप्लीट किया था।

राधिका के फ्लेयर्ड प्लाजो के साथ प्रिंसिस कट नेकलाइन वाला क्रॉप टॉप उनके स्टाइल स्टेटमेंट को काफी बढ़ा रहा था। पार्टी के दौरान सास-बहू ने कैमरे के सामने खड़े होकर जमकर पोज भी दिए। सास-बहू की केमिस्ट्री लोगों का ध्यान अपनी ओर खीच रही थी। पार्टी में नीता अपनी होने वाली बहू राधिका का हाथ थामे नजर आ रही थीं।