Infinix Smart 8: अभी हाल ही में Infinix अपने एक और स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है. जिस स्मार्टफोन की बात हम कर रहे है उस स्मार्टफोन का नाम है Infinix Smart 8 Plus. अभी कंपनी ने इसके लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया है. लेकिन एक रिपोर्ट के हिसाब से इसे अगले महीने के शुरआती दिनन में ही लॉन्च किया जाने वाला है. आपको इसमें मिलने वाले फीचर्स को फ्लिपकार्ट के एक पेज के जरिए बताया गया है. चलिए आपको इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में बताते है

मिलने वाले फीचर

शुरुआत इस बार बैटरी से करते है. आपको इस स्मार्टफोन में 6,000mAh की दमदार बैटरी दी जाने वाली है. आपको इसमें 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली है. आपको इस स्मार्टफोन में 6.6 इंच की HD+ डिस्प्ले दी जाने वाली है जिसकी रिफ्रेश रेट 90Hz का है.

आपको इस स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में इसमें iPhone में मिलने वाले “डायनेमिक आइलैंड” जैसा पीछे का डिज़ाइन दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में पीछे की तरफ 50 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में एक नहीं बल्कि चार LED फ्लैश भी दिए गए हैं.

आपको इस स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर MediaTek Helio G36 चिपसेट दिया गया है. आपको इस में 4GB रैम और 128GB तक की स्टोरेज भी दिया गया है. आपका ये स्मार्टफोन Android 13 पर काम करता है. आपको इस स्मार्टफोन में XOS 13, 3.5mm का हेडफोन जैक, और किनारे पर फिंगरप्रिंट सेंसर. जैसे फीचर्स दिए गए है. अभी इस स्मार्टफोन की कीमत कितनी होगी इस का पता नहीं चल पाया है लेकिन आपको येस स्मार्टफोन चार रंगों में मिल जाएगा. आपको ये काला, सफेद, और गोल्ड कलर में मिल जाएगा.