Motorola Bendable Phone Can Be Moulded Into Any Shape: मोटोरोला अपने स्मार्टफोन के साथ नए नए स्मार्टफोन को लॉन्च करता करता है. अभी हाल ही में ये फिर से सुकरहियों में. दरअसल इस बार ये कमपनी कुछ ऐसा कर दिखाई है जिसकी कल्पना शायद आपने कभी नहीं की होगी .

जी हां आपने बिलकुल सही सुना. दरअसल ये एक ऐसा बंडेबल स्मार्टफोन है जिसे आप कैसा भी शेप दे सकता है. आप इसे किसी भी अकार में फोल्ड कर सकते है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

Motorola’s bendable फ़ोन

आपकी जानकारी के लिए बता दे ये स्मार्टफोन किसी जादू से कम नहीं है. आप इस स्मार्टफोन को किसी भी तरह से मोड़ सकते है. ये फोन हर तरह से काम करता है. इस टेक्नॉलॉजी से फोन बनाने का तरीका ही बदल जाने वाला है.

स्मार्टफोन हो जाएगा वॉच

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस पुराने फोल्डेबल फोन के उलट, ये नया मोटोरोला फोन अलग-अलग तरह से मुड़ सकता है. यही नहीं आपको इससे हर तरह से फायदा मिलता है. आप ने आज से पहले ऐसा स्मार्टफोन नहीं मिलेगा ताकि आपको इसे कलाई के चारों ओर लपेटा जा सकता है.

आपको इस स्मार्टफोन में 6.9 इंच की स्मार्टवॉच बनता है. आपको इस फोन में गेम खेलने के लिए “टेंट मोड” और वीडियो देखने के लिए “स्टैंड मोड” दिया जा सकता है. इसकी सबसे खास बात तो ये है कि इस स्मार्टफोन की स्क्रीन अपने आप ही मुड़ने के हिसाब से बदल जाता है. आपको इसमें सभी ऐप्स और फंक्शन्स दिए जाते है.

आपको इस स्मार्टफोन के पीछे स्टाइलिश ऑरेंज कलर का कपड़ा लगा हुआ है. सबसे अच्छी बात है की आप के बाँधने के बाद भी कलाई पर पहनना भले ही फैशनेबल लगे हुए है.

आ सकती है ये सारी दिक्क्त

अब आते है इस स्मार्टफोन के कुछ ऐसे चीज़ों पर जो इस में दिक्क्त पैदा कर सकती है. आपको देखने में लगेगा की ये स्मार्ट फोन काफी अच्छा हैं, हाँ ये स्मार्टफोन अच्छा तो है लेकिन आपको इन्हें मोड़ने-तोड़ने में दिक्कतें आ सकती हैं. बार बार मोड़ने से ये फोन कमजोर भी हो सकता है और शायद टूट भी सकता हैं.

बता दे की इस स्मार्टफोन को मोड़ने का तरीका आसान नहीं है जिसके वजह से इस स्मार्टफोन में बहुत सारी खराबी भी हो सकती है. सबसे बड़ी बात तो ये है की इस स्मार्टफोन की बैटरी बहुत जल्दी खत्म होगी.