Nokia G20 Pro 5G Smartphone: नोकिया के स्मार्टफोन अब मार्किट में तहलका लगाने लगे है. ये लोगों को बहुत पसंद आते हैं. तभी तो नोकिया कंपनी एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है. अभी हाल ही में इस कंपनी का एक और स्मार्टफोन बहुत ही चर्चा में है. जिस स्मार्टफोन की हम बात कर रहे है उस स्मार्टफोन का नाम है Nokia G20 Pro 5G स्मार्टफोन. आपको इसमें एक से बढ़कए एक फीचर्स मिलेंगे. चलिए आपको इसके और भी फीचर्स के बारे में डिटेल में बताते हैं

Nokia G20 Pro 5G 2023 स्मार्टफोन के फीचर्स

डिस्प्ले

इस स्मार्टफोन में 6.9 इंच की डिस्प्ले मिलेगी. यह एक सुपर अमोलेड डिस्पले है जिसमे आपको 120Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 5G प्रोसेसर भी मिलता है. वही स्टोरेज की बात करें तो आप्कोईसमे 4 ऑप्शन मिलते हैं. 8/12GB & 128/256/512GB RAM.

बैटरी

इस स्मार्टफोन में आपको 6300mAh की Battery मिलती है. ये बैटरी सुपर फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. इसमें दिया गया चार्जर टाइप सी चार्जिंग सॉकेट के साथ आता है. कनेक्टिविटी की बात करें तो इस स्मार्टफोन में ब्लूटूथ और वाईफाई जैसे फीचर मिल सकते हैं .

Nokia G20 Pro 5G का कैमरा

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में आपको 4 कैमरा सेटअप मिलता है. इस स्मार्टफोन का प्राइमरी स्मार्टफोन 144 मेगापिक्सल का है. वही इसके अलावा आपको इस स्मार्टफोन में 16MP Ultra-Wide Shooter + 8MP Macro Snapper + 5MP Depth सेंसर मिलता है. इस स्मार्टफोन में सेल्फी फोटो लेने के लिए 64 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी मिलेगा.

Nokia G20 Pro 5G की कीमत

इस स्मार्टफोन की कीमत अभी कंपनी ने इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी है. लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि ये स्मार्टफोन आपको 23 हज़ार रुपए का मिल सकता है. अब इस स्मार्टफोन की असल कीमत में क्या है ये लॉन्च होने के बाद पता चलेगा.