Motorola Edge 40 Smartphone: कई दिनों से मोटो एज 40 की लॉन्च होने की बात कर रही थी. और आखिरकार कंपनी ने मोटो एज 40 की लॉन्च का एलान कर दिया है. दरअसल अब ये स्मार्टफोन आपको यूरोप के बाजार में आसानी से लॉन्च हो जाएगा. सबका ध्यान इस बात पर है कि ये भारत में लॉन्च होगा या नहीं.

लेकिन कंपनी ने लोगों के इस इस बात का सवाल दे दिया है. कंपनी का कहना है कि ये स्मार्टफोन बहुत जल्द भारत में लॉन्च हो जाएगा और जैसे लांच होगा वैसे फ्लिपकार्ट पर आ जाएगा. इस स्मार्टफोन को नेबुला ग्रीन, लूनर ब्लू कलर और एक्लिप्स ब्लैक ऑप्शन्स में टीज किया है। चलिए आपको इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में बताते हैं.

Motorola Edge 40 के धांसू फीचर्स

सबसे पहले शुरुआत करते हैं स्मार्टफोन के डिस्प्ले से. आपको मोटोरोला एज 40 के इस स्मार्टफोन में 6.55 इंच का फुल-एचडी+ पोलेड डिस्प्ले मिलती है. इतना ही नहीं आपको इसमें 2,400 x 1,080 पिक्सल रेजोल्यूशन और 144Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है. ये स्मार्टफोन 1200 निट्स की ब्राइटनेस मिलती है.

Motorola Edge 40 का कैमरा

बात अगर इस स्मार्टफोन के कैमरा की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है. इतना ही नहीं आपको इसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन सपोर्ट के साथ साथ 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा मिल सकता है. इस स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर मिलता है.

Motorola Edge 40 की कीमत

बात अगर कीमत की करें तो ये स्मार्टफोन आपको 27,999 रुपये में मिल जाएगा.