Realme 10 Pro 5G Smartphone:  स्मार्टफोन तो कई सारे है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताने वाले जिसकी कीमत आपके बजट में होगी. साथ ही इसमें दिए जाने वाले फीचर्स भी कुछ कम नहीं है. जिस स्मार्टफोन कि बात हम कर रहे है उस स्मार्टफोन का नाम Realme 10 Pro 5G स्मार्टफोन है. चलिए आपको इसके फीचर्स और बैटरी के बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इसमें फीचर ऐसे दिए जाते है जो आप का दिल जीत लेंगे. आपको इस स्मार्टफोन में 6.72 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्पले दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में फुल एचडी डिस्प्ले दिया गया है. यही नहीं इस स्मार्टफोन में आपको दिया गया डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1080 x 2400 पिक्सल का है. आपको इसमें शानदार डिस्प्ले दिया गया है. आपको इसमें डिस्प्ले भी शानदार दिया गया है.

आपको इस स्मार्टफोन में दिया गया डिस्प्ले 120Hz का दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में एक पंच होल टाइप डिस्प्ले दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में दिया गया प्रोसेसर भी दमदार है. यही नही आपको इस स्मार्टफोन में दिया गया प्रोसेसर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया गया है जो गेमिंग के लिए दमदार है.

कैमरा, बैटरी और कीमत

अब आते है कैमरा पर. बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले कैमरा कि करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में 6x तक डिजिटल जूम सपोर्ट करता है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में दिया गया डेप्थ सेंसर कैमरा 2 मेगापिक्सल का है. यही नहीं आप इस स्मार्टफोन में पोर्ट्रेट मोड में काफी बेहतरीन फोटोग्राफी भी कर सकते हैं आपको इस स्मार्टफोन में वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए रेजोल्यूशन फुल एचडी 30 एफसी का यूज़ भी किया गया है.

आपको इस स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाने वाला है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में फ्रंट और फ्लैश भी दिया जाने वाला है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में 5000mAh कि बैटरी के साथ 33 वाट का फास्ट चार्ज दिया जाने वाला है.

अब आते है कीमत पर. बात अगर कीमत कि करें तो आपको वेरिएंट कि कीमत अलग अलग मिलेगी. इसका वेरिएंट 6GB RAM और 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत ₹19000 रुपए का है.