आजकल, भोजपुरी गानों का जलवा लोगों को वाकई मोह लेता है। इस भाषा की मिठास और गानों की धुन में लोग खो जाते हैं। भोजपुरी स्टार्स की खासियत इन गानों को और भी रोचक बनाती है। उनकी फैन फालोइंग दिन पर दिन बढ़ती जा रही है।

इन सितारों के गाने हर उम्र के लोगों को मनोरंजन प्रदान करते हैं। भोजपुरी संगीत के माध्यम से लोग अपनी भाषा और संस्कृति के प्रति गर्व महसूस करते हैं। इसीलिए, आजकल भोजपुरी संगीत का चाहते हैं और उसे समर्थन भी करते हैं।

भोजपुरी कलाकार और उनके गाने काफी हिट होने लगे हैं। कितना भी सालों पुराना गाना हो, लोग बहुत दिलचस्पी से सुनते हैं। ऐसा ही एक भोजपुरी सॉन्ग है, जो इस समय खूब वायरल हो रहा है।

बता दें कि इस गाने को पवन सिंह और आम्रपाली दुबे पर फिल्माया गया है, जिसमें दोनों ने जमकर डांस किया है। इस वीडियो को अब तक 599 मिलियन व्यूज आ चुके हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये गाना फिल्म Satya का है, जिसके बोल हैं Raate Diya Butake। जब ये गाना आया था तो इसमें धूम मचा दी थी और लोग इस पर खूब डांस करते थे।

इस गाने को पवन सिंह और इंदू सोनाली ने गाया है। Amarpali Dubey इस गाने में लाल रंग के जोड़े में नजर आ रही हैं, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं।

Raate Diya Butake - Full Song - #Pawan Singh - Aamrapali - Superhit Film (SATYA) - Bhojpuri Hit Song

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Rate Diya Buta Ke गाने के बोल को सुमित सिंह चंद्रवंशी ने लिखे हैं। तो वहीं इस गाने के म्यूजिक को छोटे बाबा ने डॉयरेक्ट किया है और सुजीत कुमार सिंह ने इसको डॉयरेक्ट किया है। इसके अलावा इस गाने को रामदेवन ने कोरियोग्राफ किया है।