Redmi Note 15 Pro Max: Redmi का एक स्मार्टफोन लोगों को बहुत पसद आ रहा है. इस स्मार्टफोन के नाम है Note 15 Pro Max. ये लोगों की पहली पसंद बन चूका है. वैसे भी यही इस मात्र का एक मात्र ऐसी कमपनी बन चूका है जिस के लगभग सभी स्मार्टफोन पर अच्छे रिव्यु मिली है.

आज कल इस कंपनी का redmi-note-15-pro-max काफी सुर्खियां में हैं. अगर आप कोई नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते है तो इस स्मार्टफोन को खरीद सकते है. अब आपको इसे क्यों खरीदना चाहिए ये तो आपको इसके फीचर्स जान कर पता चलेगा. चलिए आपको इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में आपको बताते है.

फीचर्स

बात अगर इस Redmi Note 15 Pro Max Phone में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो आपको इस स्मार्टफोन में HD डिस्प्ले स्क्रीन दी गयी है. आपको इस स्मार्टफोन में 6.72 इंच साइज का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में दिए गए डिस्प्ले का स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन 1080 X 2400 पिक्सल दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 256GB की ROM स्टोरेज और 12GB की RAM दिया गया है.

आपको इस Redmi Note 15 Pro Max smartPhone में Qualcomm Snapdragon 732G Octa Core प्रोसेसर लगाया मिलता है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में जो प्रोसेसर दिया गया है वो भी कमाल का है. यही नहीं ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड वी 13 के ओएस पर काम करता है.

कैमरा

बात अगर कैमरा की करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस Redmi Note 15 Pro Max स्मार्टफोन में चार कैमरे दिए जाते हैं. आपको इस स्मार्टफोन में 108MP+16MP+12MP+8MP का कैमरा दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 64MP का कैमरा मिलता है.

बैटरी

बात अगर इसमें मिलने वाले बैटरी की करें तो आपको इस रेडमी नोट 15 प्रो मैक्स स्मार्टफोन में मिलने वाले बैटरी की करें तो आपको इसमें 6000mAh की बैटरी दी गयी है.