vivo v25 pro 5G Smartphone:  वीवो का कोई भी स्मार्टफोन धमाल मचाने वाला है. इसके स्मार्टफोन खुद ही पॉप्युलर हो जाते है. अभी हाल ही में जिस स्मार्टफोन के बारे में हम बात कर रहे हैं उस स्मार्टफोन का नाम vivo v25 pro 5G स्मार्टफोन है. आपको इसमें फीचर्स जबरदस्त मिलेंगे. इसमें आपको बैटरी भी धाकड़ मिलने वाली है. इस स्मार्टफोन में आपको कुछ न कुछ मिलते रहता है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

किसी भी स्मार्टफोन के लिए सबसे जरुरी है फीचर्स. असल में आपको इस Vivo के V25 प्रो 5G स्मार्टफोन में 6.9 इंच का सुपर अमोलेड डिस्पले देखने को मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में 120 HZ रेट के साथ मिलता है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 7 की प्रोटेक्शन दिया गया है. आपपको इसमें स्मार्टफोन का एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम बेस्ड है जिस पर यह काम करता है. आपको इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 898 प्लस चिपसेट प्रोसेसर देखने को मिलता है. वही कंपनी की तरफ से स्मार्टफोन को 16GB और 12gb दो वेरिएंट में लॉन्च कर दिया गया है.

कैमरा

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले कैमरा की बात करें तो आपको यह स्मार्टफोन 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा देखने को मिलता है. यही नहीं इसके अलावा 32 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड सेंसर प्लस 16 मेगापिक्सल टेलीफोन तू स्नैप प्लस 5 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर दिया जाने वाला है. बात अगर इस स्मार्टफोन पर मिलने वाले फ्रंट कैमरा की बात करें तो आपको 64 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलने वाला है.

बैटरी

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले बैटरी कि करें तो आपको इसमें 6100 Mah की बैटरी दी जाने वाली है. फीचर्स और बैटरी जानने के बाद आपके मन में यह ख्याल जरूर आ रहा होगा कि आखिर इस स्मार्टफोन कि कीमत कितनी है. ऐसे मे बात अगर कीमत कि करें तो आपको यह स्मार्टफोन 41,999 रुपये में मिल जाएग . वैसे अभी कुछ कहा नहीं जा सकता कि असल में इसकी कीमत क्या हो सकती है. क्योंकि यह स्मार्टफोन अभी तक लॉन्च नहीं हुआ है.