Vivo X90 5G: अभी हाल ही में वीवो Vivo X90 5G स्मार्टफोन लेकर तैयार है. इसका लुक सामने आ गया है. इसे लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे है. चलिए आपको इस स्मार्टफोन के फीचर के बारे में बताते है.

फीचर्स

बात अगर इसमें मिलने वाले फीचर्स की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में फीचर्स की कोई कमी मिलने वाली नहीं है. आपको इस स्मार्टफोन में 6.78 इंच की फुल एचडी अमोलेड डिस्पले दी गयी है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन के अलावा इसके अंदर 120Hz का रिफ्रेश रेट भी देखने को मिलता है.आपको इस स्मार्टफोन में मिलने वाले रैम और इंटरनल स्टोरेज की बात करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 8GB रैम के साथ 256 जीबी रोम का ऑप्शन दिया गया है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में 12gb रैम के साथ 512 जीबी इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन भी मिलता है. बात अगर ऑपरेटिंग सिस्टम की करें तो ये एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करने में सक्षम है.

बैटरी

अब आते है बैटरी पर. स्मार्टफोन चाहे कितना भी अच्छा हो बैटरी अच्छी नहीं है तो फिर स्मार्टफोन का कुछ नहीं हो सकता है. ऐसे में आपको इस स्मार्टफोन में 6000mAh की बड़ी बैटरी दी जाती है. यही नहीं इसके अलावा आपको चार्ज करने के लिए 120W की फास्ट चार्जिंग की सुविधा भी दी गयी है. यही नहीं आप अपने इस स्मार्टफोन को आसानी से 30 मिनट में चार्ज कर सकते है. आपको इसमें ब्लूटूथ वाईफाई जैसे फीचर देखने को मिलने वाले है.

कैमरा

बात अगर इस नए स्मार्टफोन में मिलने वाले कैमरा की बात करें तो वीवो के स्मार्टफोन में तो कैमरा की टेंशन लेनी ही नहीं चाहिए. ऐसा इसलिए क्योंकि वीवो अपने ग्राहकों को कभी भी निराश नहीं करता है. बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले कैमरा की बात करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल की शानदार सेल्फी शूटर कैमरा दिया गया है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 5 मेगापिक्सल का एक अन्य कैमरा भी दिया गया है जो इसे धाकड़ बनाता है.