Redmi Note 13 Ultra: कहते है रेडमी एक ऐसी कंपनी बन गयी है जिस पर अब लोग भरोसा करने लग गए है. ऐसे में इस कंपनी ने अब एक के बाद एक स्मार्टफोन लॉन्च करना शुरू कर दिया है. इस स्मार्टफोन का नाम Redmi Note 13 Ultra है. आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. आपको इसमें कैमरा भी मिलता है. इसमें आपको जबरदस्त बैटरी भी मिलती है जिसके वजह से आपको अपना फ़ोन बार बार चार्ज नहीं करना पड़ता है. इस स्मार्टफोन के बारे में जब से लोगों ने सुना है तब से इसके पीछे लोग पागल है. चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

कीमत

किसी भी स्मार्टफोन को लेने से पहले उसकी कीमत के जान लेना जरुरी है. ऐसे में बात अगर कीमत की करें तो मार्केट में इसकी डिमांड बहुत ही ज्यादा है.अब Redmi Note 13 Ultra Smartphone की कीमत की करें तो यह 15999 रुपए होने वाली है.

कैमरा

अब आते है कैमरा पर. बात अगर कैमरा की करें तो यह स्मार्टफोन में 200 मेगापिक्सल का पावरफुल प्राइमरी कैमरा दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल का अल्ट्रावायलेट सेंसर के साथ दूसरा और 12 मेगापिक्सल का एक सपोर्टेड सेंसर वाला कैमरा मिलता है. वही इसमें आपको तीसरा कैमरा 8 सेंसर का कैमरा दिया गया है. वही इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 48 मेगापिक्सल का एक माइक्रो सेंसर लगा कैमरा मिलता है.

फीचर्स

अब आते है फीचर्स पर. आपको इस Redmi Note 13 Ultra स्मार्टफोन में Octa core snapdragon 950+ G‌ 5G‌ प्रोसेसर दिया गया है. इसी के वजह से आपको इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच का Full HD+Super AMOLED Display‌ देखने को मिलता है. वही आपको इस स्मार्टफोन में 120hz रिफ्रेश रेट दिया गया है. वही आपको इस स्मार्टफोन में डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए कंपनी ने गोरिल्ला ग्लास की सुरक्षा भी दे दी गयी है.