Honor Choice Watch And Choice X5 Earbud: Honor अब एक ऐसी कंपनी बन गयी है जो लोगों के नज़र में आ गयी है. बीच में इस कंपनी के तरफ से कोई भी स्मार्टफोन लॉन्च नहीं किया था लेकिन अब यानी करीब 2023 साल बाद भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में Honor 90 5G स्मार्टफोन को लॉन्च किया था. लोगों ने इस स्मार्टफोन को बहुत सारा प्यार दिया था.

अब एक बार फिर से इस कंपनी ने एंट्री मार ली है. इस बार ये कंपनी स्मार्टफोन को लेकर नहीं आयी है बल्कि इस बार कंपनी Honor Choice Watch और Choice X5 वायरलेस इयरबड्स भी को लेकर आयी है. ये दोनों चीज़े मार्किट में लॉन्च हो गयी है. ऐसे में अगर आप इस स्मार्टफोन को लेना चाहते है तो मौका अच्छा है.

Honor Choice X5 Earbuds में दिए गए फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे ऑनर के इस इयरबड्स में 30dB ऐक्टिव वॉइस कैंसिलेशन (ANC) फीचर दिया गया है जो इस earbud की सबसे बड़ी खासियत है. दरअसल कंपनी का कहना है कि अगर आप इसे एक बार अच्छे से फूल चार्ज कर लेते हैं तो आपको 35 घंटे का बैटरी बैकअप दिया गया है. यही नहीं इन Earbuds में इन-इयर डिजाइन दिया गया हैऔर साथ में एक कंपैनियन ऐप का सपोर्ट भी दिया गया है. इस की कीमत फ़िलहाल 1,999 रुपये रखी गई है. इस की सेल 16 फरवरी से शुरू हो चुकी है.

Honor Choice Watch के दमदार फीचर्स

अब आते हैं इस नई ऑनर स्मार्टवॉच पर. आपको इस स्मार्टवॉच के बारे में बताएं तो ये 1.95 इंच का AMOLED अल्ट्रा-थिन डिस्प्ले दिया गया है और बिल्ट-इन GPS के अलावा वन-क्लिक SOS कॉलिंग फीचर दिया गया है जो आपको बहुत ही पसंद आएगा. इसकी सबसे बड़ी खासियत ये है की आपको इसमें 12 दिन तक की बैटरी लाइफ सिंगल चार्ज पर मिलती है. यही नहीं आपको इस स्मार्टवॉच में बिल्ट-इन Honor Health ऐप के साथ Health Monitoring जैसा फीचर्स भी दिया गया है. इसकी कीमत 5,999 रुपये रखी गयी है और इसकी सेल 24 फरवरी से शुरू होने वाली है.