New Toyota Rumion:अभी हाल ही में toyota अपनी एक कार लॉन्च करने वाला है. इसमें आपको फीचर्स की कोई कमी देखने को मिलने नहीं वाली है. आपको इसमें लक्ज़री लुक के साथ दमदार फीचर्स दिया गया है. आपको इसमें 27kmpl का माइलेज दिया गया है. चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

लॉन्च

बता दे Toyota कंपनी के SUV Cars देश में लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आ रही है. इसकी एक के बाद एक कार आसानी से मार्किट में बिक जा रही है. दरअसल अब ये Toyota ने भारत देश में Toyota Rumion को लॉन्च किया है. दरअसल Toyota Rumion एक 7 सीटर कार होने वाली है जो सिर्फ और सिर्फ 8 लाख के रेंज में लॉन्च की गई है.आपको इसमें एक बहुत ही दमदार फीचर्स और बहुत ही अट्रैक्टिव लुक दिया जा रहा है. यही नहीं असल में ये Toyota Rumion ना केवल देखने में अच्छी है बल्कि इस कार में हमें बहुत ही अच्छे- अच्छे फीचर्स भी मिलते हैं. माइलेज की बात करें तो ये कार 27KMPL की माइलेज देने में सक्षम है.

फीचर्स

आपकी जानकरी के लिए बता दे आपको इसमें फीचर्स की कोई कमी नहीं होने वाली है. आपको इसमें धमाकेदार फीचर्स मिलता है. कहा तो ये भी जा रहा है की नयी Toyota Rumion एक जबरदस्त कार है जो माइलेज भी शानदार देने वाली है. असल में ये कार एक 8 सीटर कार होने वाली है. आपको इसमें ज्यादा स्पेस और अच्छा लेगरूम भी मिलने वाला है. आपको इस नए Toyota Rumion पर मनोरंजन के लिए एक बहुत ही अच्छे क्वालिटी का Sound System भी देखने को मिलने वाला है. आपको इसमें सुविधाएं के लिए बहुत सी चीज़े दी गयी है. आपको इसमें ABS और इमरजेंसी के लिए एयर बैग्स जैसे फीचर दिए गए है.

इंजन

बात अगर इस Toyota Rumion में मिलने वाले इंजन की करें तो आपको इसमें एक नहीं बल्कि दो ऑप्शन मिलते है. आपको इस गाड़ी में सबसे पहला ऑप्शन मिलता है 1.5 लीटर पेट्रोल का. वही आपको इसमें दूसरा ऑप्शन मिलता है 1.4 लीटर की डीजल इंजन का.