Honda SP 125

Honda SP 125 सबसे पहले तो आपको बता दे भारतीय दो पहिया वाहनों के बाजार को फिलहाल सबसे बड़ा दो पहिया बाजार माना जा रहा है। ऐसे में कोई भी बाइक कंपनी अपने नए मॉडल को भारत में लॉन्च करना बिल्कुल सही समझती है।

अगर आप भी अपने लिए एक शानदार बाइक लेना चाहते हैं तो होंडा की तरफ से लांच की जा रही है यह नई मॉडल आपके लिए एक अच्छा विकल्प है। हम आपके यहां इस बाइक के स्पेसिफिकेशन और इसके क्वालिफिकेशन की सारी जानकारी देने जा रहे हैं।

Honda SP 125 Features 

आपको बता दे होंडा के एसपी 125 मॉडल में आपको बहुत सारे आकर्षक और नए फीचर्स देखने को मिलेंगे। जिनमें से सबसे महत्वपूर्ण फीचर्स यह है Silent Start with ACG, Gear position Indicator, Eco Indicator, LED हेडलाइट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर की सुविधा मिलती है। इसके साथ ही इस बाइक में ईंधन दक्षता सूचक यंत्र, Combi Brake System, और डिस्क ब्रेक जैसे फीचर्स भी आपको दिए जाते हैं।

Must Read

Honda दे रही है जबरदस्त इंजन 

वहीं अगर हम बात करें इस शानदार मॉडल के इंजन क्वालिटी की तो इसमें आपको 123.94 cc का 4 स्ट्रोक सी इंजन दिया जा रहा है। इसके अलावा इस मॉडल में आपको 10.8 ps की पावर जेनरेट करने की क्षमता वाला और 10.9 nm का पीक टॉर्क उत्पन्न करने वाला इंजन भी दिया जा रहा है। इसी के साथ ही आपको बता दे इस मॉडल में आपको कंपनी की तरफ से 5 स्पीड गियर बॉक्स की सुविधा दी जा रही है।

कीमत भी है लाजवाब 

कंपनी की तरफ से इस मॉडल की कीमत भी निर्धारित की जा चुकी है। आपको बता दे इस मॉडल की कीमत मात्र ₹ 85,130 है। वहीं अगर हम इस मॉडल के ऑन रोड प्राइस की बात करें तो इसकी कीमत थोड़ी बढ़कर 89,131 रुपये हो जाती है।