Bajaj Water Geyser आमतौर पर सर्दियों के मौसम में नहाने के पानी को लेकर बहुत ज्यादा समस्याएं होती है। ऐसे में बिजली वाले गीजर की वजह से बिजली का बिल काफी तेजी से ऊपर जाता है। हाल फिलहाल में बजाज ने एक नया गीज़र लॉन्च किया है जिसके लिए आपको बिजली की आवश्यकता नहीं है।

बजाज की तरफ से नया लांच किया गया यह गीजर आपको डिस्काउंट प्लान के तहत मिलने वाला है। आपको बता दे मार्केट में इस नए गीजर को लेकर ग्राहकों के बीच उत्साह देखने को मिल रहा है। अगर इस सर्दी आप भी अपने लिए एक बेहतरीन गीजर लेना चाहते हैं तो नीचे दिए जानकारी आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है।

Bajaj Water Geyser Capacity

सबसे पहले तो आपको बता दें बजाज की तरफ से लांच किए गए इस नए गीजर में आपको बहुत ही बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलेंगे। कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी को मुताबिक यह गीजर 6 लीटर का है। इस गीज़र की सबसे खास बात यह है कि इसे चलाने के लिए आपको बिजली की आवश्यकता नहीं है।

Must Read

डिस्काउंट प्लांस भी है उपलब्ध

अगर आप बजाज की तरफ से लांच किए गए इस नए गीजर को अपने लिए खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे इसमें आपको कंपनी की तरफ से 12% का शानदार डिस्काउंट प्लान भी दिया जा रहा है। 12% के डिस्काउंट के बाद इस गीज़र की असल कीमत ₹ 5,675 हो जाएगी। इसके अलावे अगर आप पेमेंट HDFC Bank Card से करते हैं तो आपको अलग से 10% डिस्काउंट दिया जाएगा।

Warranty plan भी है मौजुद

बजाज कंपनी की तरफ से लांच किए गए इस नए इलेक्ट्रिक गीजर में आपको बहुत सारे अनोखे फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। इसी के साथ ही आपको बता दे इसमें आपको 2 साल का शानदार वारंटी प्लान भी दिया जा रहा है। कंपनी का दावा है कि इस 6 लीटर के कैपेसिटी वाले शानदार वाटर गीजर का इस्तेमाल आप लंबे समय तक कर पाएंगे।