Bajaj Avenger Street 160: बजाज की बाइक बहुत ही धाकड़ तरह से काम कर रही है. अभी हाल ही में बजाज की बाइक तहलका मचा रही है. इस बाइक का नाम Bajaj Avenger Street 160. ये बाइक आपको क्रूजर लुक दे रही है. इसमें आपको दमदार इंजन देने वाली है. और कीमत भी आपके बजट में होने वाली है. चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

फाइनेंस प्लान

आपकी जानकारी के लिए बता दे बजाज एवेंजर स्ट्रीट 160 आपको एक बहुत ही अट्रैक्टिव लुक में नज़र आने वाली है. आपको ये बाइक आपको क्रूजर मोटरबाइक के तौर पर नज़र आने वाली है. आपको इस बाइक को लेने के लिए अब ज्यादा सोचने की जरूरत है नही बस इसके लिए आपको बैंक से लोन लेना होगा. आपको यह लोन 9.7 फीसदी की सालाना रेट पर 1,25,213 रुपए पर मिलेगा.

आपको इस बाइक को अपना बनाना के लिए 16 हजार रुपए का बस डाउन पेमेंट करना होगा इसके बाद आप बाइक को आसानी से घर ले जा सकते है. आपको यह लोन 3 साल साल यानी की 36 महीने के लिए मिलने वाली है. इस लोन को लेने के बाद आपको हर महीने 4,023 रुपए की ईएमआई देनी होगी.

इंजन

अब करते है बात Bajaj Avenger Street 160 में मिलने वाले इंजन की. आपको इस बाइक में दमदार इंजन मिलेगा. जी हाँ आपको इस बाइक में एयर कूल्ड टेक्निक पर डिपेंडेंट जुड़वा स्पार्क डीटीएसआई 4 स्ट्रोक SHOC इंजन दी जाने वाली है. बाइक में दिया गया है इंजन यह एक एकल सिलेंडर वाला 160 सीसी का शक्तिशाली इंजन होने वाला है. बाइक में लगा यह इंजन 8500 आरपीएम पर 15 पीएस की ऊर्जा के साथ ही 7000 आरपीएम पर 13.7 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. आपको इसमें 5 गियरबॉक्स दिया गया है जिसे इंजन के साथ जोड़ा या है. यह बाइक 47.2 किलोमीटर प्रत्येक लीटर का माइलेज देने में सक्षम है.