Vivo T2 Pro 5G: ये बात तो हम सब जानते हैं की स्मार्टफोन तो एक से बढ़कर एक है. लेकिन अभी हाल ही में एक ऐसा स्मार्टफोन आ रहा है जिसके चर्चे दूर दूर तक है. अभी हाल ही में जिस स्मार्टफोन की बात हम कर रहे है उस स्मार्टफोन का नाम है Vivo T2 Pro 5G. चलिए आपको इसमें दिए जाने वाले फीचर्स और बाकी डिटेल के बारे में बताते है.

फीचर

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस 5G smartphone में फीचर्स के लिए कोई टेंशन लेने की जरूरत नहीं है. आपको इस स्मार्टफोन में दिया गया प्रोसेसर MediaTek Dimensity 7200 का इस्तेमाल किया गया है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में 6.78 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गयी है जो आप को पहली नज़र में पसंद आ जाएगा.

कैमरा

बात अगर इस Vivo T2 Pro smartphone में मिलने वाले कैमरा की बात करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल के पावरफुल प्राइमरी दिया गया है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में 2 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में आगे की और वीडियो कालिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है.

बैटरी

बात अगर इस Vivo T2 Pro smartphone में मिलने वाली पॉवरफुल बैटरी की बात करें तो आपको इस 5g smartphone में 4600mAh की बैटरी दी गयी है. जी हाँ अगर आप इसे एक बार फूल चार्ज कर लेते है तो सिर्फ और सिर्फ 25 मिनट में फूल चार्ज हो जाएगी.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो Vivo T2 Pro smartphone की कीमत जनाने से पहले 256 GB+ 8 GB RAM वैरिएंट की कीमत 24,999 रूपए बताई जा रही है. ऐसे में अगर आप भी उन लोगों में से हैं जो कुछ नया ट्राई करना चाहती है तो ये स्मार्टफोन आपके लिए सबसे बेस्ट ऑप्शन है.