Desi Jugaad Made From Car Engine: आज कल सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म बन गया है जहाँ पर हमेशा कुछ न कुछ होता ही रहता है. यहाँ पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल हो जाती है. किसी वीडियो को देखने के बाद बहुत ही हैरानी होती है. किसी वीडियो को देखने के बाद लगता है क्या ऐसा हो भी सकता है. अभी हाल ही में एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल होती रहती है. आपको इसमें देसी जुगाड़ देखने का मौका मिलेगा.

देसी जुगाड़ करने के मामले में हमारा देश वैसे भी कितना आगे रहता है ये बात तो हम सभी जानते है. किसी किसी जुगाड़ को देखकर ऐसा लगता है जैसे क्या जुगाड़ मजा आ गया. अभी हाल का एक वीडियो ऐसा ही होने वाला है. दरअसल एक युवक ने अपने देसी जुगाड़ से कुछ ऐसा कर दिखया है जिसके बारे में शायद आप सोच भी ना पाएं. इस देसी जुगाड़ को देखने के बाद आप यकीनन दंग रह जाएंगे. चलिए आपको इस देसी जुगाड़ की वीडियो को दिखाते है.

देसी जुगाड़ वीडियो वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे जो वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल ह रहा है यह वीडियो आज का नहीं है. जी हाँ असल में यह वीडियो करीब एक नहीं बल्कि दो साल पुराना है. बता दे की ब्राजील के एक शख्स ने हेलीकॉप्टर बनाने के लिए देसी जुगाड़ लगाया. उसने कार का इंजन लगाकर उसे आसमान में उड़ा दिया. भले ही ये सुनने में आपको थोड़ा अटपटा लगे लेकिन ये सच है. दरअसल मीडिया पर यह वीडियो सामने आने के बाद लोग सोच में पड़ गए है.

आप वीडियो में देख पाएंगे कि शख्स एक हेलिकॉप्टर को सबसे पहले सड़क पर लेकर आता है. वह इसे सड़क पर चलाने लगता है. इसके बाद वह हेलीकॉप्टर को हवा में उड़ जाता है. एक मीडिया रिपोर्ट्स के हिसाब से शख्स ने यह हेलीकॉप्टर Volkswagen Beetle engine से बनाया है. दरअसल इस वीडियो में लिखे कैप्शन से पता चलता है कि शख्स ने कार के इंजन से हेलिकॉप्टर बनाया है. इस वीडियो को लोग बहुत पसंदकर रहे हैं. ट्विटर पर यह वीडियो @MendesOnca नामक अकाउंट पर शेयर किया गया है. आप भी देखिए ये वीडियो.