VingaJoy bt 003 wireless earbuds: क्या आप भी किसी अट्रेक्टिव दिखने वाले earbud की तलाश में है ? अगर हाँ तो मौका काफी अच्छा है. ऐसा इसलिए क्योंकि अभी हाल ही में एक earbud बहुत तहलका मचा रहा है जिसका नाम VingaJoy BT-003 है. चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

फीचर्स

बात अगर इस VingaJoy के BT-003 के वायरलेस ईयरबड की करें तो असल में ये एक पार्शियल ट्रांसपेरेंट केस में आते हैं. असल में ये इन्हे काफी ज्यादा अट्रेक्टिव लुक देता है. आपको इसमें 200mAh की वाली बैटरी दी गई है. आपको इस वायरलेस ईयरबड पर अच्छा खासा प्ले टाइम मिलता है. जी हाँ अगर आप इस ईयरबड से बिलकुल ही कम वॉल्यूम पर 30 घंटे का प्लेटाइम मिलता है. इस वायरलेस ईयरबड का स्पीकर काफी धाकड़ दिया गया है. आप अगर इसमें गाने सुनेंगे तो आपका ध्यान इधर उधर भटकेगा नहीं. आप अपनी मनपसंद म्युज़िक का बहुत ही अच्छे से आनंद ले सकते है. आप अगर इसे यूज़ कर रहे है और गलती से किसी का फ़ोन आ गया तो आपको परेशान होने की जरूरत बिलकुल नहीं है. ऐसा इसलिए क्योंकि आप इस वायरलेस ईयरबड से ही आसानी से कॉल रिसीव और डिक्लाइन कर सकते हैं.

आप चाहे तो इस VingaJoy BT-003 ट्रू वायरलेस ईयरबड्स को अपने वर्कआउट रूटीन में शामिल कर सकते है क्योंकि ये स्वेट रेसिस्टेन्स है. आप इस ईयरबड्स से कॉल प्रबंधन और सिरी, और गूगल असिस्टेंट, जैसे वर्चुअल असिस्टेंट के साथ इंटरेक्शन के लिए डुअल माइक सपोर्ट और टच कंट्रोल की सुविधा ला लाभ उठा सकते है.

मिलेगी 6 महीने की वारंटी

बात अगर वारंटी की करें तो आपको यह बात बहुत अच्छे से जान लेनी चाहिए की इस VingaJoy के BT-003 में आपको काफी अच्छा परफॉर्मन्स देखने को मिलने वाला है. सबसे अच्छी बात तो ये है की इसकी कीमत भी ज्यादा नहीं है. जी हाँ इस की कीमत सिर्फ और सिर्फ 1999 रुपये में खरीद सकते है और इसके साथ आपको 6 महीने की वारंटी भी दी जाती है.