Wife Habit  Make Husband Angry: दुनिया में अजीबो गरीब मामले सामने आ रहा है. कभी कभी कुछ मामले हैरान कर देते है. ऐसी ऐसी खबरें सोचने पर मजबूर कर देती है की आखिर ऐसा होता कैसे है. अभी हाल ही में एक खबर सामने आया है. ये खबर आपको हैरान कर सकता है और हल्का सा गुदगुदा भी सकता है.

दरअसल ये पूरा मांझरा है उत्तर प्रदेश के आगरा का. आमतौर पर आपने देखा होगा की पति गुटखा खाते है लेकिन यहाँ पर मांझरा है की पत्नी गुटखा खाती है जिसके वजह से पति नाराज़ है और बात पहुंच गयी है सीधे तलाक तक. जी हां आप ने बिलकुल सही सुना.बात तलाक तक पहुंच गयी है.

यहाँ पर पति का कहना है की उसकी पत्नी मुँह में गुटखा चबाते हुए बुलेट चलाती है जो की उसे बॉउल भी पसंद नहीं है. पति ने ये भी बताया है की जब वो अपनी पत्नी क गुटखा खाने से मना करता है तो उसकी बीवी उससे लड़ाई करती है. पुलिस से शिकायत के बाद अब ये मामला गया है फैमिली कोर्ट में.

कब हुई थी शादी

आपकी जानकारी के लिए बता दे इन दोनों की शादी साल 2020 में हुई थी. शादी बहुत ही धूम धाम से की गयी थी. शादी के कुछ महीने तज दोनों काफी खुश भी थे. लेकिन धीरे धीरे ये बात पति को पता चली की उसकी बीवी को गुटखा खाने की आदत है.यही नहीं इसी के बाद पति को ये भी पता चला की उसकी पत्नी को गुटखा खाने के बाद बुलेट बाइक चलाने का शौक है.

दराल युवक मजदुर है और एक जूता फैक्ट्री में काम करता है जहाँ पर उसे 300 रुपए रोजाना मिलते है. युवक की आर्थिक स्तिथि अच्छी नहीं है साथ ही उसका परिवार एक टूटे मकान में रहता है जहाँ पर उसकी पत्नी नहीं रहना चाहती है और उससे रोजाना गुटखा का खर्चा मांगती रहती है.