Viral Video: अप्रैल का महीना चल रहा है। गर्मी काफी बढ़ गया है। लोग इस गर्मी से काफी ज्यादा परेशान है। लेकिन इस बढ़ते गर्मी में भी लोगों को काम करना पड़ रहा है।

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई वीडियो वायरल होता है। अभी ट्रक ड्राइवर का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमे ट्रक चालक ट्रक में ही नहाते हुए नजर आ रहे है।

जो लोग AC कमरे में बैठकर काम करते है उनके लिए तो गर्मी कुछ नहीं है। लेकिन जो लोग गर्मी में बाहर काम करते है, उनके लिए काम करना काफी मुश्किल हो जाता है।

वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर कभी कोई काम का वीडियो वायरल होता है। तो कभी कोई अजीबोगरीब वीडियो वायरल हो जाता है। अभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक ट्रक चालक का वीडियो काफी जमकर वायरल हो रहा है।

जिसमें ट्रक ड्राइवर ने चलती गाड़ी को ही बाथरूम बना दिया है। और गर्मी से बचने के लिए ट्रक चलाते वक्त नहा रहे है। गर्मी के कारण ट्रक चालकों को ट्रक चलाने में काफी परेशानी होता है। लेकिन इसी गर्मी से बचने के लिए ही ट्रक चालक ट्रक में ही नहा रहे थे।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। @shaikshaikshavalibasha नाम के यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है। वायरल हो रहे इस वीडियो में अब तक 12.4 मिलियन व्यूज आ चुका है। और 5 लाख से भी ज्यादा लोगों ने इस वीडियो पर लाइक किया है।