आज के समय में जैसे जैसे महंगाई बढ़ रही है। वैसे वैसे ही मोबाइल के रिचार्ज प्लॉन के दाम भी बढ़ते चले जा रहें हैं। महंगाई के इस दौर में टेलीनॉर एक बार फिर से भारत में लौटा है। आपको याद होगा की टेलीनॉर को ही हम यूनिनॉर कहते थे। यूनिनॉर के इस सिम के साथ आपको काफी सुविधाएं मुफ्त मिलने वाली हैं। उन सभी के बारे में हमने यहां जानकारी दी है। अतः यदि आप यूनिनॉर से दी जा रही सुविधाओं के बारे में जानना चाहते हैं तो हमारी इस खबर को पूरा जरूर पढ़ें।

क्या कुछ आपको मिल रहा है इस कंपनी के सिम में

आप जानते ही है कि शुरुआत में जिओ तथा अन्य कंपनियों ने लोगों को काफी सुविधाएं दी हुई थीं। लेकिन समय के साथ इन सभी कंपनियों ने अपने रिचार्ज प्लॉन के दाम बढ़ा दिए हैं। जिसके चलते आजम आदमी अब काफी ठगा सा महसूस करने लगा है। इस समय पर यूनिनॉर कंपनी का बाजार में आना लोगों में एक आशा की किरण जगाता है। बताया जाए रहा है कि यूनिनॉर अपने ग्राहकों को लाइफ टाइम वैलिडिटी मुफ्त प्रदान करेगी। इसके साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि प्रत्येक ग्राहक को 2GB डेटा की सुविधा मुफ्त मिलेगी।

इस प्रकार से ले सकते हैं यह सिम

यूनिनॉर अपने ग्राहकों के लिए एक अच्छा प्लॉन निकाल कर लाया है। इस प्लॉन में आपको 2GB डेटा प्रतिदिन मुफ्त मिलता है। इसके साथ ही आपको 100 SMS की सुविधा भी मुफ्त मिलती है। इसमें आपको किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मुफ्त दी जाती है। यदि आप यूनिनॉर के इस सिम को पहली बार खरीदते हैं तो आपको लाइफ टाइम वैलिडिटी की सुविधा मुफ्त दी जाती है। इस सिम को पाने के लिए आप यूनिनॉर की आधिकारिक वेबसाइट पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।