यदि आप Airtel यूजर हैं और सालाना रिचार्ज के बारे में विचार कर रहें हैंतो यह खबर आपके लिए ही है। आज हम आपको Airtel के 3359 रुपये के रिचार्ज प्लॉन के बारे में बता रहें हैं। इसमें आपको ज्यादा वैलिडिटी, ज्यादा डेटा के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म का आनंद भी मिलता है। चलिए अब आपको इस प्लॉन के बारे में पूरी जानकारी देते हैं।

Airtel 3359 प्लॉन डिटेल

आपको बता दें कि यह एक प्रीपेड प्लॉन है। जिसमें आपको प्रतिदिन 2.5 जीबी का हाई-स्पीड इंटरनेट डाटा दिया जाता है। इस प्लॉन में आपको 365 दिनों की वैलिडिटी दी जाती है। इस प्लॉन के जरिये आप किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉल कर सकते हैं। इस प्लॉन में आपको प्रतिदिन 100 एसएमएस का लाभ भी दिया जाता है। इस प्लॉन की ख़ास बात यह है कि इसमें 1 साल के लिए Disney Plus Hotstar का एक्सेस भी आपको दिया जाता है।

Airtel का 999 रुपये का प्लॉन

इस प्लॉन में आपको 84 दिन की वैलिडिटी दी जाती है। इसमें आपको अमेजन प्राइम मेंबरशिप का सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त दिया जाता है। इसमें आपको 2.5जीबी का डेली डेटा की सुविधा भी मिलती है। आप इन दोनों प्लॉन में से किसी को अपने हिसाब से ले सकते हैं। हालांकि इनके अलावा अन्य प्लॉन भी मौजूद है। जिनको आप कंपनी की वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं।