स्मार्टवॉच आज के समय में काफी ज्यादा पसंद की जाती है। बड़ी संख्या में लोग इसका इस्तेमाल करने लगे हैं। फोन को जेब से बिना निकाले आप इससे आसानी से बात कर सकते हैं साथ ही फोन के कई फीचर्स का यूज भी कर सकते हैं।

दूसरी बात यह है की आजकल स्मार्टवॉच में आपको हेल्थ संबंधी कई फीचर्स दिए जाते हैं। जिनकी सहायता से आप अपनी हेल्थ को मॉनिटर कर सकते हैं। आप भी यदि किसी बेहतरीन स्मार्टवॉच को खरीदना चाहते हैं तो बता दें की Amazon Sale पर आपको 88% तक की छूट के साथ में स्मार्टवॉच मिल रहीं हैं। आइये अब इनके बारे में आपको बताते हैं।

Noise smartwatch

इसमें आपको 1.85 इंच की डिस्प्ले दी जाती है। इसको आप एक बार पूरी तरह से चार्ज करने के बाद में 10 दिन तक लगातार यूज कर सकते हैं। इसके अलावा इसमें आपको 100+ स्पोर्ट्स मोड्स भी दिए जा रहें हैं। इस घड़ी को पुरुषों के लिए खासतौर पर डिजाइन किया गया है। अतः आप इससे अपना फिटनेस लेवल आराम से नाप सकते हैं।

boAt Wave Smartwatch

इसकी सहायता से आप हार्ट रेट और SpO2 लेवल को आसानी से मॉनिटर कर सकते हैं। इसमें 2.01 इंच के डिस्प्ले के साथ में ब्लूटूथ कॉलिंग का फीचर भी दिया गया है। इसमें 700+ एक्टिव मोड्स दिए गए हैं तथा इस पर 80% का डिस्काउंट दिया जा रहा है। अतः अमेजन की इस छूट का आप भरपूर फायदा उठा सकते हैं।

Fire bolt Smart watch

इसमें 118 स्पोर्ट्स मोड्स वाली बिल्टइन कैल्कुलेटर के साथ में गेम्स फीचर्स भी दिए गए हैं। इसमें 1.8 इंच का डिस्प्ले तथा एडवांस ब्लूटूथ कॉलिंग भी मिलता है। वॉइस असिस्टेंस फीचर का लाभ भी इसमें आपको मिलता है। अतः किसी से भी बात करने के लिए आपको अपनी जेब से फोन को नहीं निकालना होता है।

Pebble Smartwatch

इसमें 1.43 इंच की डिस्प्ले दी हुई है। यह ऑलवेज ऑन डिस्प्ले के साथ आपको मिलती है। पहले यह फीचर सिर्फ Apple Watch में ही देखने को मिलता था लेकिन अब यह ज्यादातर ब्रांड के साथ में आने लगा है। इसको चलाने के लिए आपको फेदर टच देना होता है। Amazon Deal से आप इसको 72% की छूट के साथ में इसको खरीद सकते हैं।