भारतीय क्रिकर्ट टीम इस समय इंग्लैंड के साथ में 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है। वर्तमान में दोनों टीमों के बीच में 2 मैच खेले जा चुके हैं। जिनमें सीरीज 1-1 के हिसाब से बराबरी पर चल रही है। तीसरा मैच 15 फरवरी को राजकोट में खेला जाना मुकर्रर है। इससे पहले बचे हुए तीन मैचों के लिए भारतीय टीम का ऐलान होना है लेकिन अभी तक विराट कोहली की कोई खबर नहीं है। असल मन अब तक हुए दो मैचों में कोहली ने निजी कारणों से ब्रेक लिया अतः। लेकिन वे आगे के तीनों मैचों में खेलेंगे या नहीं। इस बारे में अभी तक कोई खबर सामने नहीं आई है।

कोहली का कोई अपडेट नहीं

आपको बता दें की आखरी बचे तीनों मैचों में कोहली की वापसी पक्की मानी जा रही थी लेकिन उनको लेकर अभी तक कोई अपडेट सामने नहीं आई है। पहले दो मैचों में कोहली की कमी दर्शकों को भी काफी खली है क्योकि यशस्वी जायसवाल तथा शुभमन गिल के अलावा कोई अन्य खिलाड़ी खास प्रदर्शन नहीं कर सका। पहले मैच में हालांकि टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा था वहीं कोहली के स्थान पर आये रजत पाटीदार को दूसरे मैच में खेलने का मौक़ा मिला था। आपको बता दें की दूसरे टेस्ट मैच में जीत के बाद में कप्तान रोहित शर्मा तथा चीफ सेलेक्टर अजीत अगरकर के बीच बात होती देखी गई थी।

अजीत और रोहित का वीडियो वायरल

आपको बता दें की सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें अजीत तथा रोहित एक दूसरे से काफी समय से बातचीत करते दिखाई पड़ रहें हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो इन दोनों के बीच केएल राहुल, रविंद्र जडेजा तथा विराट कोहली को लेकर बातचीत हुई होगी क्योकि ये तीनों ही वर्तमान समय में टीम इंडिया से बाहर हैं। केएल राहुल तहा जडेजा चोट लगने के कारण दूसरे मैच में नहीं खेल पाए थे। आपको बता दें की जब रोहित और अगरकर बातचीत कर रहें थे तब कमेंटेटर केविन पीटरसन ने भी ऑफिशियल ब्रॉडकास्टर्स से कहा था की कोहली को वापस लेन की काफी कोशिश की जा रही है।

कोहली को लेकर अभी कोई जवाब नहीं

आपको बता दें की दूसरा मैच जीतने के बाद जब कोच द्रविड़ से कोहली के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा की इसका जवाब सेलेक्टर से पूछना सही रहेगा। वे लोग ही कुछ ही दिन में टीम का ऐलान करेंगे अतः वे ही आपके इस सवाल का सही जब दे सकते हैं। हालांकि कोहली की वापसी कब तक होगी। इस बात का सही जवाब न तो कोच के पास है, न कप्तान के पास और न ही सेलेक्टर के पास में। अब तक कोच और कप्तान ने भी इस मुद्दे पर कुछ नहीं कहा है। हालांकि पीटीआई ने कहा है की विराट उस समय ही मैच में हिस्सा लेंगे जब उन्हें लगेगा की वे खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।