नई दिल्ली: चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कपंनी Vivo के फोन भारत में काफी पसंद किए जाते है। इन दिनों इसमें बढ़ रहे फीचर्स को देख लोग इस कपंनी के फोन को खरीदना भी ज्यादा  पसंद कर रहे है। अभी हाल ही में वीवों ने Y सीरीज का फोन लॉच किया था जिसे लोगों ने बेहद पसद किया था अब इसकी कड़ में वीवों ने X सीरीज का चीन में Vivo X100 और X100 Pro के नाम से लॉन्च किया है।

Vivo X100 और X100 Pro के नाम से पेश हुए इस स्मार्टफोन में आपको बहुत ही धाकड़ फीचर्स के साथ दमदार प्रोसेसर देखने को मिलेगा। इतना ही नही इसका कैमरा तना शानदार है कि इसके सामने DSLR भी फेल है। यदि आप वीवो कंपनी के X SERIES फोन के खरीदने के बारे में सोच रहे है तो जान लें इसकी खासियतो के बारे में..

Vivo X100 Pro+ के फीचर्स

Vivo X100 Pro+ के फीचर्स के बारे में बात करें तो इस फोन की स्क्रीन 6.78 इंच की हैजिसका रिफ्रेश रेट 120 Hz का है। आपको इस स्मार्टफोन में इसका प्रोसेसर MediaTek Dimensity 9300 LPDDR5T RAM और UFS 4.0 स्टोरेज के साथ देखने को मिलेगा। इसके अलावा  इस स्मार्टफोन में 2 GB के RAM दी गई है।यह स्मार्टफोन आपको Snowy White, Distance Mountains Green और Moon Shadow Black कलर्स में मिलेगा।

Vivo X100 Pro+ का कैमरा

Vivo X100 Pro+ के कैमरे के बारे में बात करें तो यह स्मार्टफोन तीन कैमरे से लैस है जिसका पहला कैमरा 200 मेगापिक्सल का, दूसरा कैमरा 50 मेगापिक्सल का और तीसरा कैमरा 50 मेगापिक्सल का Sony IMX758 पोट्रेट सेंसर के साथ लैस है।