नई दिल्ली। हरियाणा की डांसर क्वीन सपना चौधरी अपने डांस के साथ गाने के लिए भी जानी जाती है। उनकी हर एक अदा लोगों के दिलों को छू जाती है। जिसलके चलते उनके वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे है। सपना चौधरी ने अपने डांस और गाने के बलबूले से एक छोटे से प्लेटफार्म से बड़े प्लेटफार्म तक पहचने में कामयाबी हासिल की है। आज के समय में वो एक बड़ी सेलिब्रिटी बनी चुकी है। वो अपने डांस शो के साथ साथ बॉलीवुड में ही नही टॉलिवुड की फिल्मों में भी नजर आई है।

सपना चौधरी के डांस वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर तहलका मचा जाते है। उनके डांस प्रोग्राम को देखने के लिए बच्चे से लेकर बूढ़े तक काफी उत्साहित रहते हैं। सपना की डांस को देखने के लिए उनके फैंस घंटो लाइन में लगे रहते हैं। डांस प्रोग्राम के दौरान उनकी अदा को देख दर्शक भी झूमने को मजबूर हो जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें सपना के डांस को देखकर एक ताऊ भी झूमने को मजबूर हो गए।

2022 Mein Sapna Aur Tau Ka Dhmaka || सपना और ताऊ का धमाका || Trimurti

सपना और ताऊ का वीडियो हो रहा है वायरल

सपना के साथ में स्टेज पर डांस करने के आये ताऊ का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी छाया हुआ है। हालांकि यह वीडियो पुराना है लेकिन ताऊ कू हरकते इस वीडियो को बार बार देखने के लिए मजबूर कर रही हैं। सपना के फैंस इस वीडियो को यूट्यूब पर काफी देख रहें हैं।

वायरल हो रहे इस वीडियो में सपना “पानी पानी” गाने पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रहीं हैं। इस वीडियो में सपना स्टेज पर आकर कमर तोड़ ठुमके लगाकर दर्शकों का दिल लूटते देखी जा सकती हैं। जिसको लोग काफी पसंद कर रहें हैं। सपना चौधरी के डांस को लोग काफी पसंद करते ही हैं लेकिन इस डांस में उन्होंने सभी का दिल जीत लिया है। यही कारण है कि इंटरनेट पर यह डांस वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

ताऊ ने दी सपना को टक्कर

सपना के डांस प्रोग्राम को देखने के लिए दूर दूर से आकर लोग एकत्रित होते है। इतना ही नही कभी कभी प्रशासन भी भीड़ को संभालने में टूट जाता है। वायरल हो रहे स वीडियो में सपना ने ग्रीन कलर का सूट पहना हुईं है। जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं।

इस ड्रेस में सपना चुनरी के साथ खेलते हुए जबरदस्त डांस करती नजर आ रहीं हैं तभी पास खड़े ताऊ उनकी कातिलाना अदा के ऐसे कायल हो जाते है। कि खुद स्टेज पर आकर सपना के साथ झूमने लगते है। सपना को हरियाणा में डांसिंग क्वीन के नाम से भी जाना जाता है। वे अपने डांस से दर्शकों का दिल जीत लेती हैं। यही कारण है कि ताऊ भी सपना के साथ उठकर डांस करते नजर आ रहें हैं।