नई दिल्ली। वीवो कपंनी के फोन इन दिनों मार्केट में अपने दमदार फीचर्स से तहलका मचा रहे है। वीवों कंपनी जल्द ही मार्केट में अपना Y सीरीज का नए स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। जिसे Vivo Y38 नाम से पेश किया जाएगा।  इससे कपंनी की ओर से एसे दमदार फीचर्स मिलने वाले है जिसका यूजर्स को हमेशा इंतजार रहता है। यदि आप इस फोन को खरीदने का इंतजार कर रहे है तो जान लें इसके फीचर्स के साथ कीमत के बारें में..

सर्टिफिकेशन से लीक हुए फीचर्स

ब्लूटूथ सर्टिफिकेशन से सामने आए फीचर्स से पता चलता है कि Vivo Y38 5G  में इसकी स्क्रीन 6.56 इंच की IPS फुल एचडी डिस्प्ले से लैस हो सकती है। इसमें 8GB रैम के साथ 256GB तक का इंटरनल स्टोरेज देखने को मिल सकता है। यह फोन एंड्रॉयड 14 पर रन करेगा।

Vivo Y38 5G  की बैटरी

Vivo Y38 5G  की बैटरी के बारे में बात करें तो इसमें कपंनी  6000mAh की पावरफुल बैटरी दे सकती है। जो 44 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

Vivo Y38 5G  का कैमरा

Vivo Y38 5G  के कैमरे के बारे में बात करें तो इस फोन में दो कैमरे देखने को मिल सकते है। अभी फिलहार इसके बारे में की अधिक जानकारी सामने नही आई है। हाल ही में इसे कई सर्टिफिकेशन वेबसाइट्स पर देखा गया है। जिससे इसके कुछ फीचर्स लीक हुए है।