नई दिल्ली। भारत में 5G सुविधा शुरू होने के बाद से देश की सभी मोबाइल निर्माता कंपनियां 5G स्मार्टफोन बाजार में उतारने में लगी है। इसी कड़ी में देश की सबसे ज्यादा सेलिंग वाली मशहूर मोबाइल निर्माता कंपनी वीवो ने Vivo V29 Pro 5G New स्मार्टफोन बाजार में उतारा है। इस फोन के बाजार में आने के बाद से इसकी जबरदस्त चर्चा हो रही है। दरअसल यह फोन काफी एडवांस फीचर्स के साथ और कम कीमत पर लोगों को मिल रहा है। इस फोन की इतनी चर्चा क्यों है, आईए देखते हैं इस आर्टिकल में।

Vivo V29 Pro 5G New स्मार्टफोन की कीमत

यदि Vivo V29 Pro 5G New स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो, यह शानदार फोन मात्र 39999 की शुरुआती कीमत पर आप खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन में कंपनी ने 8GB रैम और 256gb रोम रूम के साथ बाजार में उतारा है। Vivo V29 Pro 5G New स्मार्टफोन की तुलना इस सेगमेंट के दूसरे फोन से की जाए तो इसकी कीमत काफी कम बताई जा रही है।

Vivo V29 Pro 5G New फोन के फीचर्स:

वीवो कंपनी ने अपने स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 8200 का पावरफुल प्रोसेसर दिया है। यदि अप के इस नए फोन के डिस्पले की बात करें तो इस फोन में 6.78 inch की AMOLED डिस्प्ले दी गई है, और इस फोन में कंपनी ने 4600mAh की बैटरी दी है, जो 80 वाट के फास्ट चार्जर से 25 मिनट में फूल चार्ज हो सकती है।

Vivo V29 Pro 5G New में कैमरा क्वालिटी:

वीवो कंपनी ने अपने इस नए फोन Vivo V29 Pro 5G New में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है। फोन का प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का तो 8 मेगापिक्सल का दूसरा अल्ट्रा वाइड कैमरा और 12 मेगापिक्सल का पावरफुल तीसरा सेंसर कैमरा दिया गया है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है।