नई दिल्ली। यूं तो मोबाइल फोन बाजार में कई बड़ी कपंनियों के फोन अपनी दमदार फीचर्स के साथ शानदार कैमरे से धमाल मचा रहे है। लेकिन इनके बढ़ते बजट के चलते खरीददार लेने में संकोच करते नजर आते है। यदि आप कम बजट का शानदार फोन खरीदने के बारे में सोच रहे है तो इन सभी कपंनियों को मात देने के लिए  स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने हाल में अपने कई एडवांस फीचर्स वाले फोन्स Vivo Y200 5G को लॉन्च किया है।

इनमें यूजर्स को वो सभी खूबियां देखने को मिलेगी जो आज के समय के मंहगे फोन्स में दी जा रही है। आइए जानते है इस फोन की खासियतो के बारे में…कंपनी का नया मिडरेंज स्मार्टफोन Vivo Y200 एक अलग डिजाइन और अनोखे रंग ऑप्शन्स के साथ पेश किया गया है कंपनी ने इस फोन को लाइमलाइट करने के लिए टैगलाइन “इट्स माई स्टाइल” का उपयोग किया है।

Vivo Y200 के फीचर्स

Vivo Y200 स्मार्टपोन के फीचर्स के बारे में बात करें तो इस फोन की स्क्रीन 6.67-इंच की फुल HD+ AMOLED डिस्पले के साथ लैस होगी। इस फोन में 8 जीबी की रैम दी गई है।

Vivo Y200 स्मार्टफोन की कैमरा

Vivo Y200 के कैमरे के बारे में बात करें तो इस फोन में 64MP का प्राइमरी कैमरा दिया जा रहा है जो OIS सपोर्ट के साथ आता है, इसके अलावा सेल्फी लेने के लिए इसमें 16MP सेंसर का कैमरा देखने को मिलेगा। Vivo Y200 को लंबे समय तक का पावर देने के लिए 4800mAh की एक बड़ी बैटरी दी गई है।

Vivo Y200 स्मार्टफोन की कीमत

Vivo Y200 स्मार्टफोन की कीमत के बारे में बात करें तो कपंनी इस फोन को 24,000 रुपये से भी कम कीमत के साथ पेश कर सकती है।