नई दिल्ली। Vivo अब जल्द ही वी-29सीरीज का नया डिवाइस Vivo V29e को भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस डिवाइस के लॉच होने से पहले ही इसकी पहली झलक सामने आई है। सामने आई तस्वीरों से इस फोन के स्पेसिफिकेशन और कीमत का खुलासा हुआ है।

vivo V29e का पहला लुक 

वीवो ने Vivo V29e की तस्वीर के साथ ट्विटर पर इसका एक नया टीजर जारी किया है। समें वीवो की ऑफिशियल वेबसाइट पर नए डिवाइस के साथ Coming Soon कैप्शन दिया गया है।

Vivo V29e की आकर्षक डिजाइन

मिली जानकारी के मुताबिक, Vivo V29e स्मार्टफोन को Masterpiece टैगलाइन के साथ प्रमोट किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि कि आने वाले इस फोन का डिजाइन काफी आकर्षक लुक वाला होगा। इसके अलावा यह फोन OIS सपोर्ट करने वाले दो कैमरे के साथ आएगा, जिनका आकार गोल हो सकता है।। फोन का  डिस्प्ले कर्व्ड आकार के साथ होगा।  अभी इस फोन की लॉन्च डेट का कोई खुलासा नही हुआ है।

Vivo V29e के स्पेसिफिकेशन

लीक्स हुई खबर के मुताबिक, Vivo V29e फोन Android 13 बेस्ड फनटच 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। इस फोन को 8GB RAM+128GB स्टोरेज और 8GB RAM+256GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ पेश किया जा सकता है। इसके अलावा, हैंडसेट में Snapdragon 480 प्रोसेसर के साथ 4,600mAh की बैटरी मिलेगी, जो 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी।

 Vivo V29e की कीमत

अब Vivo V29e स्मार्टफोन की कीमत को देखे तो इसकी शुरुआती कीमत 30,000 रुपये के आसपास रखी जाने की उम्मीद है। हालांकि, असल कीमत की जानकारी लॉन्चिंग इवेंट के बाद ही मिलेगी।