Vivo Y36 जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं भारतीय बाजारों में आए दिन एक नया स्मार्टफोन लॉन्च हो रहा है। विशेष कर मई का महीना सभी मोबाइल कंपनियों के लिए सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण माना जा रहा है। इसमें भी Vivo ने अपने नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने की जानकारी दी है जिसके बाद ग्राहकों के अलग ही खुशी की लहर है। 

अगर आप भी अपने लिए एक 5G कनेक्टिविटी का ऐसा स्मार्टफोन लेना चाहते हैं जो आपको सभी आधुनिक फीचर्स और बेहतरीन कैमरा क्वालिटी बजट फील्ड कीमत पर दे तो आपके लिए Vivo Y36 एक जबरदस्त विकल्प हो सकता है। चलिए आपको इसके स्टोरेज और कीमत के बारे में भी विस्तार से बताते हैं। 

Vivo Y36 Screen specification 

सबसे पहले तो अगर हम इस मॉडल में मिल रहे हैं स्क्रीन क्वालिटी की बात करें तो इसमें आपको 6.64 इंच का फुल HD+ LCD डिस्पले देखने को मिलने वाला है। इसके अलावा कंपनी का दावा है कि इसमें आपको क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 680 SoC का दमदार प्रोसेसर भी दिया जाएगा। अब अगर हम इस मॉडल में मिलने वाले रिफ्रेश रेट की बात करें तो बता दे इसमें आपको 90 Hz का रिफ्रेश रेट और 240 Hz टच सैंपलिंग रेट दिया जा रहा है।  

कैमेरा क्वालिटी के सभी डिटेल्स 

अगर हम स्नान करने वाले कैमरा क्वालिटी की बात करें तो कंपनी की तरफ से सामने आई डिटेल्स के मुताबिक इस मॉडल में आपको बहुत ही दमदार कैमरा देखने को मिलेगा। बता दे 50MP का पावरफुल कैमरा सपोर्ट आपको इसके बैक पर दिया जा रहा है इसके अलावा 2MP का सपोर्टेड कैमरा सेंसर भी आपको दिया जाएगा।  

क्या है भारतीय बाजारों में कीमत 

अब अगर हम इस मॉडल की कीमत की तरफ बढ़े तो आपको बता दे इसकी कीमत भारतीय बाजारों में मात्र 16899 रूपए निर्धारित की गई है। कंपनी की तरफ से दिए जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको 8 GB RAM और 128 GB इंटरनल स्टोरेज भी दिया जाएगा।