नई दिल्ली: Vivo कंपनी के फोन इन दिनों विदेश से लेकर देश में भी तहलका मचाए हुए है। इस कपंनी के फोन में कम कीमत में आधुनिक स्पेसिफिकेशन देखने को मिलते है जिसके चलते लोग इस कपंनी के फोन को खऱीदना ज्यादा पसंद करते है। अभी हाल ही में कपंनी ने अपना एक शानदार नई टेक्नोलॉजी वाला Vivo Y78t 5G Smartphone लॉन्च कर दिया है जो काफी आधुनिक स्पेसिफिकेशन और अपने पावरफुल कैमरा के साथ लैस है। यदि आप इस फोन के खरीदना चाहते है तो पहले जान लें इसकी खासियत के साथ कीमत के बारे में..

Vivo Y78t 5G Smartphone के स्पेसिफिकेशन

नई टेक्नोलॉजी के साथ पेश किए गए वीवो कंपनी के Vivo Y78t 5G Smartphone के फीचर के बारे में बात करें तो कपंनी ने इसे दो वेरिएंट के साथ लॉच किया है जिसकी कीमत भी अलग अलग रखी गई है। इस फोन में स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 चिपसेट मिलता है, जो आपके फोन की स्पीड बढ़ाने में काफी योगदान देता हैं। इस स्मार्टफोन में दमदार 6000mH की बैटरी दी गई है। जो क बार चार्ज करने पर दो दिन आपका साथ देती है।

Vivo Y78t 5G Smartphone की कैमरा क्वालिटी

इस फोन के कैमरा क्वालिटी की बात की जाए तो Vivo Y78t 5G Smartphone मे 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है इसके साथ 8 मेगापिक्सल का एक फ्रंट कैमरा सेंसर भी मिलता है।

Vivo Y78t 5G Smartphone की कीमत

इस स्मार्टफोन की कीमत के बारे में बात करें तो 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ ही 8GB रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत लगभग 17000 रुपए रखी गई है।