आपको पता होगा ही की भारत में लोग Vivo के फोन्स को काफी पसंद करते हैं। Vivo के फोन्स को इसके बेहतरीन लुक तथा धांसू कैमरा क्वालिटी के लिए जाना जाता है। अब Vivo अपने एक धांसू स्मार्टफोन को बाजार में पेश करने वाली है। इस फोन का नाम Vivo V26 Pro है। यह एक 5G फोन है और इसमें काफी जबरदस्त फीचर्स दिए गए हैं। इस फोन का लुक भी काफी आकर्षक है। आइये अब हम आपको इस फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

जबरदस्त है कैमरा क्वालिटी

इस फोन की कैमरा क्वालिटी काफी जबरदस्त है। बता दें की इस फोन में आपको 200MP का बेहतरीन कैमरा दिया जा रहा है। इसके अलावा इस फोन में आपको 6.7 इंच की तगड़ी फुल एचडी डिस्प्ले भी दी हुई है। यह 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें क्वालकॉम Snapdragon 730 प्रोसेसर को दिया गया है।

यह फ़ोन Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है। पावर के लिए इस फोन में 5500mAh की दमदार बैटरी दी हुई है। जो आपको लंबा पावर बैकअप उपलब्ध कराती है। इसमें आपको फ़ास्ट चार्जिंग की सुविधा दी जाती है। जिसके कारण यह फ़ोन काफी जल्दी चार्ज हो जाता है।

जान लें कीमत

आपको सबसे पहले बता दें की Vivo V26 Pro 5G को अभी कंपनी ने भारत में पेश नहीं किया है। अतः अभी तक इसकी कीमत के बारे में जानकारी नहीं है। लेकिन जानकार लोगों का वीवो इस फोन को लगभग 30 हजार रुपये में पेश कर सकती है। हालांकि इस फोन की असल कीमत का पता इसके लांच होने के बाद ही चलेगा।