Vivo के धांसू स्मार्टफोन से छुप नही सकेंगें आप, आसमान में घूमते-घूमते खीच लेगा तस्वीर

नई दिल्ली: आज के एडवांन्स युग में हर कोई कैमरे की ऐसी क्वालिटी चाहता है जिससे उसकी फोटो या वीडियो यादगार बन जाए। इसके लिए लोग एक से एक कीमती DSLR कैमरा और एरियल व्यू के लिए लाखों रुपये का ड्रोन खरीदते है। लेकिन यदि आपको ये सभी खूबियां आपके मोबाइल में मिल जाए तो फिर आपकी मुंह मांगी मुराद पूरी हो जाएगी। जीहां बिल्कुल ऐसा ही एक कैमरा तहलका मचाने के लिए आने वाला है,

देश की जानी मानी कंपनी Vivo जल्द ही ऐसा फोन पेश करने जा रहा है जिसके शानदार फीचर्स के साथ आपको इसमें  ड्रोन कैमरा भी देखने को मिलेगा। जिससे आप एरियल शॉट भी ले सकते हैं। आइये जानते हैं इस दमदार Vivo drone flying स्मार्टफोन के बारे में..

Vivo drone flying स्मार्टफोन के फीचर्स 

Vivo drone flying स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इस फोन में इसका शानदार डिस्प्ले इस फोन को दूसरे फोन से अलग पहचान देता है। वीवो का दावा है कि इस फोन में 6.7 इंच का शानदार डिस्प्ले मिलेगा। इसके अलावा आपको 144hz का रिफ्रेश रेट मिल सकता है।  Vivo drone flying मोबाइल में एडवांन्स ANdroid ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ इसमें Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर दिया गया है जो आपको शानदार मल्टीटास्किंग फंगशन देगा। इसके अलावा इस फोन में 16 GB रैम के साथ 128GB का इंटरनल स्टोरेज दिया है।

Vivo drone flying स्मार्टफोन की  बैटरी 

Vivo drone flying स्मार्टफोन में Vivo कंपनी ने लॉन्ग रनिंग के लिए पावरफुल बैटरी बैकअप दिया है, इसके लिए कंपनी ने इस फोन में 5000mAh की बैटरी दे रखी है। जो 120 वाट की फास्ट चार्जिंग सुविधा के साथ है। इसके अलावा इस फोन में ब्लूटूथ वाईफाई जैसे एडवांन्स  फीचर्स भी दिए गए हैं।

Vivo drone flying स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी

यदि आपको डीएसएलआर की ज़रूरत है तो आप इस फोन को लेने के बाद DSLR को लेना भूल जाएंगे क्योंकि इस फोन की कैमरा क्वालिटी इतनी ज़बरदस्त है कि इसके आगे DSLR भी फीका पड़ जाएगा। Vivo कंपनी ने इस drone flying मोबाइल में 200 megapixel का दमदार ड्रोन कैमरा दिया है। इस फोन में कंपनी ने कैमरा सेटअप ऐसा दिया है जो आपको हर एंगल से फोटो और वीडियो बनाने में हेल्प करे। इसके लिए फोन में आपको पीछे की ओर ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 50 megapixel का मेन कैमरा होगा जिसमें एक 13 megapixel का टेलिफोटो लेंस और एक 8 megapixel का अल्ट्रा वाइड लेंस दिया गया है। इस फओन में सेल्फी के लिए भी ज़बरदस्त सुविधा दी गई है। जो 16 megapixel का सेल्फी लेंस से लैस होगा।

Vivo drone flying Smartphone की कीमत

Vivo drone flying स्मारटफोन की बात करें तो इसकी कीमत भी बजट में रखी गई है। Vivo कंपनी इस शानदार फोन को भारतीय बाजार में लगभग ₹30000 में बेच सकती है। वैसे इसकी  वास्तविक कीमत की जल्द ही खुलासा हो जाएगा।