Vivo T3x 5G Launched: अभी का समय 5G स्मार्टफोन का है। यदि आप 5G स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे है, लेकिन आपका बजट यदि कम है। तो आप Vivo कंपनी के Vivo T3x 5G स्मार्टफोन को खरीदने के बारे में सोच सकते है। Vivo T3x 5G स्मार्टफोन को Vivo कंपनी ने दमदार स्पेसिफिकेशन के साथ भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च कर दिया है। Vivo के स्मार्टफोन को लोग जबरदस्त कैमरा और दमदार स्पेसिफिकेशन के कारण काफी पसंद करते है।

Vivo T3x 5G के इस बजट स्मार्टफोन पर हमें Vivo के तरफ से Android 14 का OS देखने को मिलता है। इसी के साथ इस स्मार्टफोन पर हमें 50MP कैमरा और 6000mAh बैटरी देखने को मिलता है। चलिए Vivo T3x 5G स्मार्टफोन के कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में जानते है।

Vivo T3x 5G की कीमत

आज हर कोई 4G से 5G स्मार्टफोन के तरफ जा रहे है। अगर आप भी एक पावरफुल 5G स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे है, लेकिन आपका बजट यदि कम है तो आप Vivo T3x 5G स्मार्टफोन को खरीदने के बारे में सोच सकते है। इस स्मार्टफोन पर हमें Vivo के तरफ से 3 स्टोरेज वेरिएंट देखने को मिलता है।

Vivo T3x 5G Price की बात करें तो इस स्मार्टफोन के 4GB RAM 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत भारत में ₹13,999 है। और 6GB RAM 128GB इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत ₹14,999 है। वहीं इस 5G स्मार्टफोन के 8GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत ₹16,499 है।

Vivo T3x 5G स्मार्टफोन की डिस्प्ले

Vivo T3x 5G के इस बजट स्मार्टफोन पर हमें Vivo के तरफ से काफी बढ़ा डिस्प्ले देखने को मिलता है। यदि इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले की बात करें तो इस स्मार्टफोन पर हमें 6.72″ का एलसीडी डिस्प्ले देखने को मिलता है। जो की 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है।

Vivo T3x 5G की दमदार स्पेसिफिकेशन

Vivo T3x 5G स्मार्टफोन एक बजट सेगमेंट का स्मार्टफोन है। लेकिन इस 5G स्मार्टफोन पर हमें काफी दमदार Performance देखने को मिलता है। इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात करें तो हमें इस स्मार्टफोन पर Qualcomm Snapdragon 6 Gen 1 का प्रोसेसर देखने को मिलता है। जो की 8GB तक RAM और 128GB तक स्टोरेज के साथ आता है।

Vivo T3x 5G की जबरदस्त कैमरा

Vivo T3x 5G स्मार्टफोन पर हमें Vivo के तरफ से काफी जबरदस्त कैमरा सेटअप देखने को मिलता है। यदि इस स्मार्टफोन के बैक कैमरा की बात करें तो हमें इस स्मार्टफोन के बैक पर ड्यूल कैमरा का सेटअप देखने को मिलता है। जो की 50MP प्राइमरी कैमरा 2MP डेप्थ कैमरा के साथ आता है। वहीं सेल्फी कैमरा की बात करें तो हमें इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 8MP का सेल्फी कैमरा देखने को मिलता है।

Vivo T3x 5G की दमदार बैटरी

Vivo T3x 5G स्मार्टफोन पर हमें काफी बढ़ा बैटरी पैक देखने को मिलता है। यदि इस फोन के बैटरी की बात करें तो हमें इस स्मार्टफोन पर 6000mAh की बैटरी देखने को मिलता है। जो की 44W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। इस स्मार्टफोन पर हमें Vivo के तरफ से IP64 का रेटिंग भी देखने को मिल जाता है।