Vivo Y01 Smartphone:वीवो स्मार्टफोन कुछ कम नहीं है. इस कंपनी को बहुत सारे लोगों ने बीट करने की कोशिश की है. लेकिन कोई भी कंपनी इसे बीट नहीं कर पायी है.अभी हाल ही में ये अपनी एक और स्मार्टफोन को लॉन्च कर रहा है. जिस स्मार्टफोन की बात हम कर रहे है उस स्मार्टफोन का नाम Vivo Y01 स्मार्टफोन है. चलिए आपको इसके फीचर्स और कीमत के बारे में बताते है.

Vivo Y01 फीचर्स

आपको इस स्मार्टफोन में एक रेक्टेंगुलर कैमरा बम्प के साथ फ्लैट बैक पैनल मिलता है. इस स्मार्टफोन में 6.51 इंच का एचडी डिस्प्ले मिलता है जिसका पिक्सल 600 x 720 का है. इसका 60 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट है.

Vivo Y01 बैटरी और स्टोरेज

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में 2GB रैम के साथ 32GB स्टोरेज दिया गया है. असल में आपको इस स्मार्टफोन में प्रोसेसर के लिए MediaTek Helio P35 SoC दिया गया है. आप चाहे तो इस स्मार्टफोन के स्टोरेज को बढ़ा सकती है. इसमें आपको माइक्रोएसडी कार्ड का स्लॉट भी दिया गया है. आप इसका स्पेस 1TB तक बढ़ा सकते हैं। इस में आपको 5,000mAh बड़ी बैटरी मिलती है जो 10W के फास्टचार्जिंग को सपोर्ट करता है.

Vivo Y01 Mobile कैमरा

अब आते है कैमरा पर जो सबसे ज्यादा जरुरी है. बात अगर कैमरा की करें तो आपको इसमें f/2.0 अपर्चर के साथ 8-मेगापिक्सल का रियर कैमरा मिलता है. इस स्मार्टफोन में आपको फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलता है. इसमें आपको रियर कैमरे में फेस ब्यूटी और टाइम-लैप्स मोड भी मिलता है.

Vivo Y01 के फीचर्स

वीवो के स्मार्टफोन कुछ कम नहीं है लेकिन इसमें फीचर्स जबरदस्त है. चलिए सबसे पहले आपको इसके फीचर्स के बारे में बताते है. असल में ये स्मार्टफोन एंड्रॉइड 11 गो एडिशन पर काम करता है. इस स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के तौर पर ब्लूटूथ v5.0, वाई-फाई 2.4GHz/5GHz वाई-फाई दिया गया है. आपको इसमें डुअल-सिम सपोर्ट और 4G कनेक्टिविटी मिलता हैं. ये स्मार्टफोन आपको एलिगेंट ब्लैक और ब्लू कलर में मिलता है. आप इस मोबाइल को ऑनलाइन खरीद सकते हैं.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो आपको यह स्मार्टफोन 8999 रुपए है.